window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज - MPCG News

खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज

वार्ड एक में हजारों लीटर पानी की हो चुकी थी बर्बादी

सारणी। बैतूल जिले की नगर पालिका परिषद सारणी के 36 वार्ड अंतर्गत जल आवर्धन योजना के तहत पाइप लाइन का कार्य किया गया था जिसमें लगभग 100 करोड़ की लागत से यह कार्य चल रहा है। कार्य पूर्णता के बाद पेविंग ब्लॉक लगा दी जाती है लेकिन पाइपलाइन की टेस्टिंग के दौरान पानी लीकेज की समस्या आने पर MPCG NEWS ने प्रमुखता से खबर दिखाई थी जिसके बाद नगर पालिका के आदेश पर जल आवर्धन योजना के तहत काम करा रही कंपनी को निर्देश दिया कि पानी लीकेज जल्द बंद कराए।

दरअसल मामला बैतूल जिले की सारनी नगर पालिका का है जहा वार्ड क्रमांक एक (बेहड़ा वाला बाबा मंदिर के पास) में जल आवर्धन योजना के तहत पाईप लाईन लगाई गई थी जिसके बाद नगर पालिका के द्वारा ऊपर से पिविंग ब्लाक लगाकर कार्य को पूर्ण कर दिया गया। परंतु जल आवर्धन की पानी सप्लाई शुरू भी नहीं हुई की पेविंग ब्लाक से पानी लीकेज होना शुरू हो गया।

नगर पालिका अध्यक्ष किशोर बर्दे ने बताया कि हमें लगातार ऐसी शिकायतें मिल रही है आपके समाचार के माध्यम से हमें जानकारी प्राप्त हुई हमने तत्काल कंपनी को निर्देश किया कि पानी के लीकेज की समस्या बंद कराई जाय।

Related posts

पुलिस की आंखों में धूल झोंक सलैया में संचालित हो रहा था जुआ फड़

MPCG NEWS

Betul Accident: बैलगाड़ी से टकराई बाइक, बैल का सिंग गले में घुसने से MBBS छात्र की हुई मौत

MPCG NEWS

मुलताई: फर्जी बिल और टीपी पर अवैध सागौन का परिवहन करने वाले आरोपियों को नहीं मिली जमानत

MPCG NEWS

Leave a Comment