window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); क्राइम: दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, जमीनी विवाद के चलते धरने पर बैठी महिलाएं - MPCG News

क्राइम: दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, जमीनी विवाद के चलते धरने पर बैठी महिलाएं

दोनो महिलाओं के ऊपर ट्रेक्टर ट्राली से मिट्टी डलवाया

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक अमानवीय मामला सामने आया है। जमीन विवाद को लेकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई। उनके कमर तक मिट्टी भी भर दी गई। दोनों महिलाओं ने मदद के लिए गुहार लगाई तब सथानीय लोगों ने उनको बचाया। जिले के मंदासा मंडल के हरिपुरम गांव में दो परिवार के बीच एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सावित्री और दालम्मा (महिला और उनकी बेटी) का आरोप है कि उनके जमीन पर पड़ोस के रामा राव, आनंद राव और प्रकाश राव कब्जा करना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले कई सालों से उनके पीछे पड़े हैं और गांव से भाग जाने के लिए कह रहे हैं। अब जब महिलाएं अपनी जमीन पर धरने पर बैठ गईं तो आरोपियों ने एक ट्रैक्टर भरकर कंकड़ वाली मिट्टी लाकर उनपर डाल दिया ताकि वे उसमें दब जाएं। मिट्टी से वो कमर तक दब गईं थीं। दोनों महिलाएं मदद के लिए गुहार लगाने लगीं और वो लोग कह रहे थे कि मर जाओ। वीडियो में उनकी आवाज भी कैद है। गांववालों ने फावड़े से मिट्टी हटाकर उन दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Related posts

बैतूल जिले में निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही: क्रिश हॉस्पिटल में हाथ का गलत उपचार करने का युवक ने लगाए आरोप

MPCG NEWS

Betul ब्रेकिंग: लापता शिक्षक का कुए में मिला शव

MPCG NEWS

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में घटिया सामान देने पर 4 फर्म ब्लैक लिस्टेड, कलेक्टर ने की कार्रवाई

MPCG NEWS

Leave a Comment