window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कन्हवारा मेला प्रांगण निर्माण के लिए कलेक्टर ने स्वीकृत की 90 लाख की राशि - MPCG News

कन्हवारा मेला प्रांगण निर्माण के लिए कलेक्टर ने स्वीकृत की 90 लाख की राशि

लोकेशन कटनी

जिला कटनी

संवाददाता एस एन तिवारी

 

 

कन्हवारा मेला प्रांगण निर्माण के लिए कलेक्टर ने स्वीकृत की 90 लाख की राशि

 

*बहुप्रतीक्षित मांग पूर्ण, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग को दी कार्य की जिम्मेदारी*

 

*विधायक की अनुशंसा पर खनिज मद से राशि की स्वीकृत*

 

कटनी-: कटनी विकासखंड अंतर्गत ग्राम कन्हवारा में सुव्यवस्थित मेला प्रांगण विकसित करने के लिए कलेक्टर कटनी अवि प्रसाद ने जिला खनिज मद से 90 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की है। उक्त निर्माण कार्य के लिए कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग कटनी को कार्य एजेंसी बनाया गया है।

*विधायक ने की थी अनुशंसा*

मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल द्वारा कटनी जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम कन्हवारा में मेला प्रांगण की बहुप्रतीक्षित मांग को देखते हुए इसके लिए राशि जारी करने हेतु अनुशंसा की थी। मुड़वारा विधायक श्री जायसवाल की अनुशंसा पर कलेक्टर श्री प्रसाद ने मध्यप्रदेश शासन खनिज साधन विभाग की अधिसूचना में विर्निदिष्ट किए गए मार्गदर्शी सिद्धांतों एवम् दिशा निर्देशों के अनुक्रम में जिला खनिज प्रतिष्ठान के न्यास मंडल की बैठक में प्रदत्त अनुमोदन अनुसार कन्हवारा मेला प्रांगण के विकास कार्य के लिए कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग के द्वारा प्रस्तुत प्राक्कलन एवम् तकनीकी स्वीकृति व प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान करते हुए 90 लाख रुपए की राशि डीएमएफ मद से प्रदान करने स्वीकृति दी है। साथ ही निर्माण एजेंसी को निर्धारित प्राक्कलन एवम् तकनीकी स्वीकृति के अनुसार निर्धारित तकनीकी मापदंड के आधार पर कार्य कराने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

चांदनी रातों में धड़ल्ले से चल रहा अवैध कोयला चोरी का कारोबार

MPCG NEWS

गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों को तथा गरीबों को मुफ्त में मिलने वाला चावल खरीद रहे हैं व्यापारी पॉलिश कर वापस ₹28 तक मार्केट में बिक्री।

MPCG NEWS

स्वीप प्लान के तहत बरेली में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

MPCG NEWS

Leave a Comment