window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के CM, क्या जैन मुनि की भविष्य वाणी होगी सच, VIDEO VIRAL - MPCG News

ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के CM, क्या जैन मुनि की भविष्य वाणी होगी सच, VIDEO VIRAL

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री पद एवं नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार है। चुनाव परिणाम के बाद सियासी गलियारे के लेकर सभी के जुबान पर सीएम के नामों को लेकर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक जैन मुनि की भविष्यवाणी खूब वायरल हो रही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है। क्या जैनमुनि की वाणी सच होगी इसे लेकर प्रदेश सहित पूरे देश में चर्चा गर्म है।

ब्रेकिंग: MP का अगला मुख्यमंत्री कौन ? शिवराज सिंह या कोई और ?

जैन मुनिश्री विहर्ष सागर महाराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बीते साल ग्वालियर के फूलबाग में आयोजित जैन मुनि समागम में भविष्यवाणी की थी। MP का अगला CM ज्योतिरादित्य सिंधिया का बनना लगभग तय बताया था।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में बात कही थी। CM फेस की लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल है।हालांकि सिंधिया ने खुद को हमेशा CM रेस से दूर रहने का बयान देते रहे है। उन्होंने कई इंटरव्यू में अपने आपको को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया है।

Related posts

बड़ी खबर: बागेश्वर धाम से लापता 9 लोगों को पुलिस ने ढूंढा, बीते 5 माह में गायब 21 लोगों में महिलाएं और नाबालिग लड़कियां भी शामिल

MPCG NEWS

ग्रहण 2023 : शरद पूर्णिमा की चांदनी रात में रखी गई खीर में अमृत वर्षा नहीं होगी, चंद्रमा की 16 कलाओं पर लगेगा ग्रहण

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP में सामूहिक आत्महत्या, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

MPCG NEWS

Leave a Comment