window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के CM, क्या जैन मुनि की भविष्य वाणी होगी सच, VIDEO VIRAL - MPCG News

ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के CM, क्या जैन मुनि की भविष्य वाणी होगी सच, VIDEO VIRAL

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री पद एवं नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार है। चुनाव परिणाम के बाद सियासी गलियारे के लेकर सभी के जुबान पर सीएम के नामों को लेकर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक जैन मुनि की भविष्यवाणी खूब वायरल हो रही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है। क्या जैनमुनि की वाणी सच होगी इसे लेकर प्रदेश सहित पूरे देश में चर्चा गर्म है।

ब्रेकिंग: MP का अगला मुख्यमंत्री कौन ? शिवराज सिंह या कोई और ?

जैन मुनिश्री विहर्ष सागर महाराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बीते साल ग्वालियर के फूलबाग में आयोजित जैन मुनि समागम में भविष्यवाणी की थी। MP का अगला CM ज्योतिरादित्य सिंधिया का बनना लगभग तय बताया था।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में बात कही थी। CM फेस की लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल है।हालांकि सिंधिया ने खुद को हमेशा CM रेस से दूर रहने का बयान देते रहे है। उन्होंने कई इंटरव्यू में अपने आपको को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया है।

Related posts

MP Board: 12वीं सप्लीमेंट्री एग्जाम का परिणाम जारी, 70.46 प्रतिशत स्टूडेंट्स हुए पास

MPCG NEWS

MP में अवैध रेत उत्खनन रोकने पुलिस अलर्ट, DGP ने की बैठक

MPCG NEWS

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में फर्जीवाड़ा: 48 वर्षीय बीजेपी नेता का नाम शामिल

MPCG NEWS

Leave a Comment