window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चोरों के हौसले बुलंद पुलिस गस्त पर उठ रहे सवाल। शहर में हो रही चोरियों का नहीं लग रहा सुराग। क्यों नही पकड़ पा रही चोरों को पुलिस। - MPCG News

चोरों के हौसले बुलंद पुलिस गस्त पर उठ रहे सवाल। शहर में हो रही चोरियों का नहीं लग रहा सुराग। क्यों नही पकड़ पा रही चोरों को पुलिस।

 

जुन्नारदेव

जुन्नारदेव नगर एवं आस पास के क्षेत्रों में लगातार बढ़ती जा रही चोरियों से आम जनता एवं व्यापारी दहशत में है बीते दिनों शहर सहित आसपास के कई इलाकों में चोरियों की घटना को अंजाम दिया गया साथ ही पर हद तो तब हो गई जब थाने के सामने ही मनिहारी एवं कपड़ा मार्केट की तीन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया परन्तु चोरों का अबतक कोई कोई सुराग नहीं लगा पाया ऐसे में जुन्नारदेव के नागरिक चोरों से दहशत में हैं वही इन चोरियो के पीछे दतला के एक कबाड़ी का नाम पूरे शहर के लोग दबी जुबान से लेते नजर आ रहे हैं परंतु पुलिस को इस जनता की आवाज में उस कबाड़ी का नाम सुनाई नही दे रहा हैं, वही कुछ दिनों पूर्व शहर के तहसील रोड स्थित एक मकान में दिन दहाड़े चोरी हो गई परंतु अबतक पुलिस द्वारा मामले को ना सुलझापाने से लोगो में असुरक्षा का माहौल बन रहा है।

Related posts

छिंदवाड़ा: घूसखोर पटवारी को 12 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त किया गिरफ्तार

MPCG NEWS

बैतूल जिले में निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही: क्रिश हॉस्पिटल में हाथ का गलत उपचार करने का युवक ने लगाए आरोप

MPCG NEWS

VIDEO: पांढुर्णा CMO के घर चोरी, लगातार अलमारी से रुपए हो रहे थे गायब

MPCG NEWS

Leave a Comment