window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चोरों के हौसले बुलंद पुलिस गस्त पर उठ रहे सवाल। शहर में हो रही चोरियों का नहीं लग रहा सुराग। क्यों नही पकड़ पा रही चोरों को पुलिस। - MPCG News

चोरों के हौसले बुलंद पुलिस गस्त पर उठ रहे सवाल। शहर में हो रही चोरियों का नहीं लग रहा सुराग। क्यों नही पकड़ पा रही चोरों को पुलिस।

 

जुन्नारदेव

जुन्नारदेव नगर एवं आस पास के क्षेत्रों में लगातार बढ़ती जा रही चोरियों से आम जनता एवं व्यापारी दहशत में है बीते दिनों शहर सहित आसपास के कई इलाकों में चोरियों की घटना को अंजाम दिया गया साथ ही पर हद तो तब हो गई जब थाने के सामने ही मनिहारी एवं कपड़ा मार्केट की तीन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया परन्तु चोरों का अबतक कोई कोई सुराग नहीं लगा पाया ऐसे में जुन्नारदेव के नागरिक चोरों से दहशत में हैं वही इन चोरियो के पीछे दतला के एक कबाड़ी का नाम पूरे शहर के लोग दबी जुबान से लेते नजर आ रहे हैं परंतु पुलिस को इस जनता की आवाज में उस कबाड़ी का नाम सुनाई नही दे रहा हैं, वही कुछ दिनों पूर्व शहर के तहसील रोड स्थित एक मकान में दिन दहाड़े चोरी हो गई परंतु अबतक पुलिस द्वारा मामले को ना सुलझापाने से लोगो में असुरक्षा का माहौल बन रहा है।

Related posts

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने दे दी जान पटना थाना कठकोना कालरि

MPCG NEWS

चालक ने मालिक की हत्या कर शव फेंका,

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: आश्वासन के बाद 3 दिन में नही हटी शराब दुकान तो महिलाएं फिर से बैठी धरने पर

MPCG NEWS

Leave a Comment