window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: CM शिवराज के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, बारिश के साथ चली तेज हवाएं, टेंट गिरे और फटे पर्दे, देखे वीडियो - MPCG News

VIDEO: CM शिवराज के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, बारिश के साथ चली तेज हवाएं, टेंट गिरे और फटे पर्दे, देखे वीडियो

टेंट गिरे और फटे पर्दे, सिवनी में सीएम के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, देखे वीडियो

सिवनी। मध्य प्रदेश में अचानक बदले मौसम के मिजाज के चलते सीएम शिवराज के कार्यक्रम में हादसा हो गया. सीएम शिवराज आज गुरुवार को सिवनी और जबलपुर जिले के दौरे पर जाने वाले थे. लेकिन तेज हवाएं और बारिश के चलते जबलपुर का कार्यक्रम रद्द करना पड़ गया. वहीं सिवनी जिले में सीएम का कार्यक्रम शुरू जरूर हुआ, लेकिन 10 मिनट तक ही वो जनता को संबोधित कर सके. उनके भाषण के दौरान तेज हवाएं चलने लगी और बारिश होने के बाद पंडाल का कुछ हिस्सा भी गिर गया. हालांकि घटना में किसी भी तरह की अनहोनी नहीं हुई है.

सिवनी में सीएम के कार्यक्रम में गिरा पंडाल

दरअसल सिवनी के केवलारी में लाडली बहना सम्मेलन में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे, जहां लाडली बहना योजना का बखान किया. उन्होंने कहा कि गर्भ में ही बेटी मार दोगे तो बहू कहा से लाओगे. उसी दरमियान आंधी तूफान चलने लगी. जिससे पंडाल का कुछ हिस्सा धराशाही हो गया. आंधी तूफान की वजह से लाडली बहना परेशान हो गई. आंधी तूफान से पंडाल में लगे टेंट के पर्दे भी फट गए. तम्बू के खम्भे हवा में उछलने लगे. भाषण के दौरान ही उन्होंने कई बार पुलिस और प्रशासन से व्यवस्थाओं को बिगड़ने नहीं देने की अपील की. उन्होंने मंच से ही कलेक्टर व एसपी से कहा कि सभी बहनों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जाए।

 

Related posts

बड़ी खबर: बैतूल में 400 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरा 8 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

MPCG NEWS

जुन्नारदेव: रेत चोरी में अव्वल बिट्टू और चमन: अवैध गतिविधियों का गढ़ बना नवेगांव क्षेत्र

MPCG NEWS

VIDEO: कुबेरेश्वर धाम के रुद्राक्ष महोत्सव में 2 लाख की जगह पहुंचे करीब 10 लाख श्रद्धालु

MPCG NEWS

Leave a Comment