window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO Bike Stunt छिंदवाड़ा: युवा जोड़े को बीच सड़क पर महंगी पड़ी स्टंटबाजी - MPCG News

VIDEO Bike Stunt छिंदवाड़ा: युवा जोड़े को बीच सड़क पर महंगी पड़ी स्टंटबाजी

पुलिस ने दर्ज की मामला

छिंदवाड़ा। इन दिनों युवाओं में इंटरनेट मीडिया में छाए रहने का शौक बढ़ता जा रहा है। इसके लिए युवा अजीबोगरीब स्‍टंट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। छिंदवाड़ा शहर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां युवक अपनी महिला मित्र के साथ बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसके कुछ वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के बताए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यातायात डीएसपी ने इस मामले में संज्ञान लिया है और स्टंट करने वाले युवा जोड़े पर मामला दर्ज करने की बात कही है। स्टंट करता हुआ युवक अपनी बाइक के सामने एक लड़की को बैठाकर अलग-अलग तरीके से प्रपोज कर रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीडियो वैलेंटाइन डे के मौके पर शूट किया गया होगा।

यातायात डीएसपी सुदेश सिंह ने कहा है कि, इस तरह से खुलेआम सड़क पर यातायात नियमों का उल्लंघन कर स्टंट करना अपराध की श्रेणी में आता है। वीडियो को देखने के बाद स्टंट करने वाले की पहचान की जाएगी, इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। ये वीडियो नागपुर रोड पर अंडरब्रिज के पास शूट किया गया है। छिंदवाड़ा से नागपुर को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे पर लगातार वाहनों का आवागमन रहता है। ऐसे खतरनाक स्टंट कर खुद की जिंदगी के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी को वही खतरे में डाला जा रहा था। जो युवक स्टंट कर रहा है उसने तो हेलमेट लगाया है, लेकिन उसके साथियों ने हेलमेट नहीं लगाया है, यह भी नियमों का उल्लंघन है।

Related posts

कमलनाथ के लिए केक लाने वालीं KKF की डायरेक्टर ने मांगी माफी

MPCG NEWS

अग्निवीर भर्ती की दौड़ में बेहोश हुए दो सगे भाइयों की एक समान मौत, सदमे में पूरा परिवार

MPCG NEWS

Ban of panipuri: एमपी के इस जिले में गोलगप्पे की बिक्री पर लगा बैन, जानें क्या है वजह ?

MPCG NEWS

Leave a Comment