window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: तहसीलदार ने युवक को मारा थप्पड़, कलेक्टर ने किया सस्पेंड, किया लाइन अटैच, आदेश जारी - MPCG News

VIDEO: तहसीलदार ने युवक को मारा थप्पड़, कलेक्टर ने किया सस्पेंड, किया लाइन अटैच, आदेश जारी

जमीन विवाद सुलझाने के दौरान युवक पर उठाया था हाथ

भोपाल। बड़वानी जिले में एक युवक के ऊपर हाथ उठाने वाले थप्पड़बाज तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया गया है। जिला कलेक्टर ने तहसीलदार हितेंद्र भावसार को हटाकर उन्हें मुख्यालय में अटैच कर दिया है। इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है। तहसीलदार को निलंबन के दौरान उन्हें भत्ते की पात्रता होगी।

बता दें कि तहसीलदार का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसके बाद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए तहसीलदार को जिला मुख्यालय में लाइन अटैच कर दिया। यह मामला आज विधानसभा सत्र के दौरान भी गूंजा था जिसके बाद राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने सदन में ही तहसीलदार को निलंबित करने की घोषणा कर दी।

क्या था पूरा मामला ?

घटना 29 जनवरी की बताई जा रही है। पानसेमल ब्लाक के ग्राम मेंदराना के किसान वंतर बारेला ने बताया कि खेत की मेड़ के विवाद के चलते तहसीलदार आए थे। उस समय उनका लड़का रविंद्र मोबाइल से वीडियो बना रहा था, जिस पर तहसीलदार ने उसे पास बुलाया और थप्पड़ मार दिया था।

Related posts

सचिव की लापरवाही से पंचायत के इस वार्ड में नही हो रहे है चुनाव, जानें मामला

MPCG NEWS

VIDEO: CM शिवराज के कार्यक्रम में गिरा पंडाल, बारिश के साथ चली तेज हवाएं, टेंट गिरे और फटे पर्दे, देखे वीडियो

MPCG NEWS

जिले में कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा साँची में 2 अक्टूबर को आएगी। जन आक्रोश यात्रा की भव्य तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेता एकजुट होकर जुट गए हैं।

MPCG NEWS

Leave a Comment