window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: छिंदवाड़ा में शराबियों की हुई बल्ले बल्ले: शराब से भरा ट्रक पलटा - MPCG News

VIDEO: छिंदवाड़ा में शराबियों की हुई बल्ले बल्ले: शराब से भरा ट्रक पलटा

लूटने की मची होड़, देखिए VIDEO

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में शराब से भरा ट्रक अचानक सड़क किनारे पलट गया। शराब के डब्बे जमीन पर फैल गए। जिसके बाद आम लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। जिसके हाथ जितने बोतल लगे, वो उठाकर चलते बना। इसलिए शराबियों की मौज ही मौज हो गई. जिसका वीडियो भी सामने आया है।

शराब से भरा ट्रक इंदौर से सिवनी जा रहा था, तभी अचानक अनियंत्रित होकर चौरई क्षेत्र के समस वाडा के पास एक खेत में पलट गया। उसमें भरी हुई शराब सड़कों पर बिखर गई। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और शराब की बोतलें उठाकर घर ले जाने लगे।

इस दौरान ट्रक में मौजूद ड्राइवर और क्लीनर ने लोगों को रोकने का बहुत प्रयास किया, लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती तब तक काफी मात्रा में शराब लोग ले जा चुके थे. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया है। शराब को दूसरे ट्रक में शिफ्ट किया जा रहा है। लेकिन आज शराबियों की मौज ही मौज हो गई।

Related posts

MP में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला

MPCG NEWS

हिंदी में MBBS की पढ़ाई, अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार होंगी बुक्स

MPCG NEWS

ग्राउंड में एक्टिव हुए शिवराज तो दिखने लगी एमपी की हकीकत

MPCG NEWS

Leave a Comment