window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: शराब ठेकेदार के लोगो की गुंडागर्दी, युवक को पहले मुर्गा बनाया फिर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो - MPCG News

VIDEO: शराब ठेकेदार के लोगो की गुंडागर्दी, युवक को पहले मुर्गा बनाया फिर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

अवैध शराब की बिक्री के आरोपों में ठेकेदार के लोगों ने की गुंडागर्दी

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में शराब ठेकेदार के गुर्गों की गुंडागर्दी सामने आई है। ठेकेदार के गुर्गों ने एक युवक को बंधक बनाकर तालिबनी सजा दी। बदमाशों ने युवक को पहले मुर्गा बनाया, फिर उल्टा लटकाकर बेल्ट और डंडों से जमकर पीटा। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

मामला जिले के सगरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, शराब ठेकेदार के गुर्गों ने एक युवक के घर पर दाबिश दी, जहां लगभग 4 पेटी शराब बरामद हुई। शराब बरामद होने के बाद ठेकेदार के गुर्गों ने मारपीट कर युवक को अपने साथ ले गए और बंधक बनाकर उसे मुर्गा बनाया, फिर तालिबानी अंदाज में उसे सजा देते हुए उल्टा लटकार चप्पलों से पिटाई की। इसके बाद भी जब बदमाशों का मन नही भरा तो उन्होंने युवक की डंडे से भी जमकर पीटा।

वायरल वीडियो में ठेकेदार के गुर्गे शराब के साथ पकड़े गए युवक से बार-बार यही उगलवाने का प्रयास कर रहे थे कि उसके पास यह शराब कहां से आई। जानकारी के मुताबिक जिस युवक के साथ मारपीट की गई है, उसके पिता को सगरा थाना पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के मामले में आरोपी बनाया है।

वहीं पूरे मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है। वीडियो में कुछ व्यक्ति शराब की बात को लेकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति की पहचान हो गई है। थाना प्रभारी के द्वारा युवक को थाने लाकर उससे पूछताछ की जाएगी। मामले की जांच कराकर अरोपियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

MP Board Exam: 10वीं और 12वीं परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: नगर परिषद में जादू टोने करके अनियमितता से बचने का सहारा

MPCG NEWS

अग्निवीर भर्ती की दौड़ में बेहोश हुए दो सगे भाइयों की एक समान मौत, सदमे में पूरा परिवार

MPCG NEWS

Leave a Comment