window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: रिश्वत लेते ANM का वायरल: डिलीवरी कराने के लिए मांगे पैसे, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया - MPCG News

VIDEO: रिश्वत लेते ANM का वायरल: डिलीवरी कराने के लिए मांगे पैसे, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया

कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का मामला ग्रामीण अंचल से जुड़ा है। जहां पर महिला की डिलीवरी करवाने के लिए एएनएम को रिश्वत के तौर पर पैसा देना पड़ता हैं, तब जाकर महिला की डिलीवरी होती है।

रतलाम जिले के सैलाना अंतर्गत बेड़दा उप स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम नीतू गौढ़ का पैसे मांगने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एनएम नीतू गौढ़ एक महिला की डिलीवरी करने पर पैसे लेती दिखाई दे रही है और कह रही है पैसे तो लगतें है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद जब ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर जितेंद्र रायकवार से पूछा गया तो पहले बात टालते नजर आए, फिर उन्होंने कहा कि एएनएम पर कार्रवाई की है और वहां से हटा कर सैलाना बुलाया है।

वहीं इस मामले में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि उसे प्राइवेट तौर पर रखा गया था। एएनएम को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है, जल्द ही वहां अन्य को भेजा जाएगा।

Related posts

Betul Crime: गाय के साथ अप्राकृतिक कुकृत्य करते रंगे हाथ धराया ग्रामीण

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा का लाल कश्मीर में हुआ शहीद, बेटे के बर्थडे पर आने का किया था वादा

MPCG NEWS

MP स्कूल में बेशर्म हेडमास्टर महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था SEX

MPCG NEWS

Leave a Comment