window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO महिलाओं ने उतारी महिलाओं की इज्जत, वीडियो वायरल - MPCG News

VIDEO महिलाओं ने उतारी महिलाओं की इज्जत, वीडियो वायरल

MP पुलिस के सामने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश। हरपालपुल क्षेत्र से पुलिस के सामने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से सबके समाने जमकर पीटा गया. जिस समय महिलाओं की इज्जत को तार-तार हो रही थी, उस वक्त एमपी पुलिस इस घटना को अपने सामने होते हुए देखती रही. इन महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी एमपी पुलिस की थी.

मौके पर मौजूद लोगों इस घटना का वीडियो बनाते रहे. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से इस मामले के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह घटना जहां हुई, वो यूपी पुलिस के अंतर्गत आता है.

एमपी पुलिस के दो सिपाही महिलाओं के साथ महोबा के तेली पहाड़ी गांव गए थे. उस समय उन महिलाओं को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी एमपी पुलिस की ही थी. इसके बाद आला अधिकारियों ने कहा कि इस वीडियो की जांच कराई जाएगी. अगर कोई पुलिसकर्मी में दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

पति से विवाद के बाद बच्चे को लेने गई थी महिला

जानकारी के मुताबिक, हरपालपुर में रहने वाली 32 साल की एक महिला की शादी महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के तेली पहाड़ी गांव में हुई थी. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसके बाद महिला वापस अपने मायके में आकर रहने लगी। मगर, महिला के पति ने बच्चे को नहीं जाने दिया. इस पर महिला ने अपनी मां के साथ हरपालपुर के थाने में शिकायत दर्ज करा बच्चे वापस लाने की गुहार लगाई. इस पर पुलिस प्राइवेट गाड़ी से महिला और उसकी मां के साथ बच्चे को लेने तेली पहाड़ी पहुंची।

बाल खींचकर पटका और कपड़े भी फाड़े

वहां कुछ महिलाओं ने उनका रास्ता रोका और भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया. दोनों महिलाओं को गाड़ी से उतारकर चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया. कुछ महिलाओं ने बाल खींचकर उन्हें जमीन पर पटका और कपड़े फाड़ने भी शुरू कर दिए. इस दौरान साथ आए एमपी पुलिस के जवान देखते रहे. उन्होंने कोई सुरक्षा नहीं दी।

Related posts

Betul Live: 65 घंटों से रेस्क्यू जारी, तन्मय की सलामती के लिए दुआ

MPCG NEWS

चंद्रयान 3: रवानगी आज, चांद पर फतह के लिए होगी लॉन्चिंग, 40 दिन बाद छुएगा चांद

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: अवैध गांजे के पोधे लगाने वाला आरोपी को पुलिस गिरफ्त से बाहर, मामला दर्ज

MPCG NEWS

Leave a Comment