window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: बीच सड़क पर 12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल - MPCG News

VIDEO: बीच सड़क पर 12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में मनचले ने दिनदहाड़े रास्ता रोककर छात्रा के साथ ना केवल छेड़छाड़ की ,बल्कि उसकी पिटाई भी की। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी खून खौल उठेगा। घटना जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के करपा गांव का है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। दरअसल, छात्रा स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में एक युवक छात्रा का रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मार दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगो ने बदमाश युवक के चंगुल छात्रा को छुड़ाया। वहीं किसी ने आरोपी की करतूत का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रा की शिकायत पर जयसिंहनगर पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी एसपी चतुर्वेदी का कहना है कि छात्रा से मारपीट का एक मामला सामने आया है। छात्रा स्वयं थाने आक़र मामले की शिकायत की है। आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

छिंदावाड़ा: पेड़ से टकराकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, ड्राइवर समेत 2 लोगों की दर्दनाक मौत

MPCG NEWS

Betul ब्रेकिंग: दस हजार में बिका थाना प्रभारी और कांस्टेबल का ईमान, प्रेमचंद

MPCG NEWS

सारणी बगडोना के शासकीय महाविद्यालय में प्राचार्य की मनमानी

MPCG NEWS

Leave a Comment