window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: पुलिस-प्रशासन पर हमला: अंबेडकर की मूर्ति हटाने पहुंची टीम पर बरसे लाठी-पत्थर - MPCG News

VIDEO: पुलिस-प्रशासन पर हमला: अंबेडकर की मूर्ति हटाने पहुंची टीम पर बरसे लाठी-पत्थर

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार के चरखा गांव में भारी बवाल हुआ है। अंबेडकर की मूर्ति हटाने पहुंचे पुलिस प्रशासन पर गांव वालों ने लाठी और पत्थरों से हमला किया है। मूर्ति हटाते ही एक गुट के लोगों ने पुलिस प्रशासन पर पत्थर बरसाए. जिसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर हालात काबू में किए। इस पत्थरबाजी में पुलिस प्रशासन की 3 गाड़ियां डैमेज हुईं हैं। हालांकि बाद में प्रशासन ने सम्मान से अंबेडकर की मूर्ति हटवाई।

इस दौरान जैसे ही पुलिस प्रशासन ने मूर्ति हटाई तो जिनके द्वारा मूर्ति लगाई गई थी उन लोगो ने पथराव और लाठी से हमला कर दिया गया। जिसके चलते कुछ लोग घायल हुए तो वही पुलिस प्रशासन की गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ भी की गई। हालात को देखते हुए पुलिस ने भी हल्का लाठीचार्ज करते हुए माहौल को काबू में लिया और मूर्ति को सम्मान के साथ हटाते हुए सुरक्षित स्थान पर रखवाया। वहीं जिन असामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा करने के साथ पुलिस प्रशासन पर लाठी और पत्थर से हमला किया गया उनको चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू की गई है। ग्वालियर एसएसपी का कहना है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सुखाढाना पंचायत के लापरवाह अधिकारी सप्ताह में दो दिन के लिए आते हैं कार्यालय

MPCG NEWS

बैतुल पुलिस विभाग में 35 पुलिसकर्मियों के तबादले

MPCG NEWS

BIG BREAKING: डेढ़ करोड़ से अधिक का धान गायब, समिति प्रबंधक समेत 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

MPCG NEWS

Leave a Comment