window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: निशा बांगरे को गोली मारने और ट्रक से कुचलने की मिल रही धमकी - MPCG News

VIDEO: निशा बांगरे को गोली मारने और ट्रक से कुचलने की मिल रही धमकी

न्याय पदयात्रा पर निकली डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने वीडियो शेयर कर कहा- शासन-प्रशासन होगा जिम्मेदार

जीत आम्रवंशी, बैतूल। आमला से 28 सितंबर को शुरू हुई डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की न्याय पदयात्रा इस्तीफा मंजूर कराने के लिए की जा रही है। इसी बीच एक बार फिर उनका नया वीडियो सामने आया हैं। जहां निशा बांगरे ने बताया की उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। वहीं धमकी कौन और क्यो दे रहा इसका कोई प्रमाण नही दिया गया। वहीं निशा बांगरे ने कहा अगर कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार शासन-प्रशासन जिम्मेदार होगा।

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का एक नया वीडियो सामने आया है। जहां निशा बांगरे ने कहा कि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही है। निशा बांगरे की अनुसार उन्हें ट्रक से कुचलने और गोली मार देने की धमकी दी जा रही। फिलहाल निशा बांगरे सारनी से आगे भोपाल रोड पर पदयात्रा कर रही हैं। उनकी यह यात्रा दो दिन से जारी है।

निशा बांगरे ने कहा मुझे और मेरे साथियों को लगातार धमकी मिल रही है, की इस न्याय यात्रा को रोक दें। उन्होंने कहा हमे धमकी दी जा रही है कि इस यात्रा को बंद कर दीजिए नहीं तो पता नहीं कब आपके ऊपर गोली चल जाए या फिर कोई ट्रक डंपर आपको कुचल दे यह आपको पता भी नहीं चलेगा। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन से कहना चाहूंगी कि इन धमकी और चेतावनी को गंभीरता से लें और मेरे साथ या मेरे साथी के साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है तो इसके लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार होगा।

Related posts

नाबालिग छात्रा से छेड़खानी का मामला, हाईकोर्ट ने आरोपी को अनोखी शर्त पर दी जमानत

MPCG NEWS

Betul Crime: बीच सड़क पर युवती की हत्या करने वाले आरोपी युवक पर हत्या का केस दर्ज

MPCG NEWS

मुलताईं को जिला बनाने हस्ताक्षर अभियान के साथ शुरू हुआ आंदोलन

MPCG NEWS

Leave a Comment