window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: जल्लाद बना पति, पत्नी को रस्सी से कुएं में लटकाया, देखे वायरल वीडियो - MPCG News

VIDEO: जल्लाद बना पति, पत्नी को रस्सी से कुएं में लटकाया, देखे वायरल वीडियो

आपसी विवाद में पत्नी से की मारपीट, पुलिस ने लिया एक्शन

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच जिले में पति की बर्बरता का शर्मनाक चेहरा सामने आया है. जावद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव किरपुरा में एक जल्लाद पति ने अपनी पत्नी को रस्सी से बांधकर कुए में फेंक दिया. पत्नी बाहर निकालने के लिए गिड़गिड़ाती और रोती हुई दिखाई दी, लेकिन पति का मन नहीं पसीजा. काफी देर बाद परिजनों के हस्ताक्षेप के बाद महिला को बाहर निकाला गया.

बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते पति ने पत्नी को कुएं में लटका दिया था. यह वीडियो करीब एक माह पूर्व का है, जो अब वायरल हुआ है. इस वीडियो को खुद पति ने बनाया था. जिसे अब ससुराल पक्ष ने जारी किया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक राकेश और उषा की शादी तीन साल पहले हुई थी. राकेश मध्य प्रदेश के जावद के किरपुर का रहने वाला है, जबकि उषा राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली है. जब पति ने वीडियो बनाकर उषा के परिजनों को भेजा तो उन्होंने घटना की जानकारी सबसे पहले स्थानीय पुलिस को दी.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम उषा के ससुराल पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद पीड़िता उषा ने अपने पति राकेश के खिलाफ जावद थाने में मामला दर्ज कराया. अब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Related posts

मुलताई: नारी शक्ति का सम्मान कर दी लाडली बहना योजना की जानकारी

MPCG NEWS

एक मधुमक्खी ने ली 22 साल के युवक की जान, हुआ कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

MPCG NEWS

MP में राजकीय शोक, सभी सांस्कृतिक कार्यक्रम रद्द, संत आचार्य विद्यासागर महाराज ने ली समाधि

MPCG NEWS

Leave a Comment