window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: एमपी पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई - MPCG News

VIDEO: एमपी पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई

5 पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

कटनी। मध्य प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना अब शिकायतकर्ताओं को भारी पड़ रहा है। शिकायत करने के बाद फरियादियों को संबंधित विभाग के कर्मचारियों का जुल्म सहना पड़ रहा है। ताजा मामला कटनी से आय़ा है। जहां पांच पुलिसकर्मियों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। लेकिन खादी की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित का आरोप है कि सीएम हेल्पलाइन पर की गई शिकायत वापस नहीं लेने पर उसकी पिटाई की गई।

घटना कटनी जिले के मुड़वारा रेलवे स्टेशन के पास की है। जिसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि हंड्रेड डायल से आए 5 पुलिसकर्मियों ने एक युवक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन रक्षक से भक्षक बने पुलिसकर्मियों को उस पर दया नहीं आई और वो लाठी-डंडे और लातों से उसकी पिटाई करते रहे। पीड़ित विशाल जायसवाल के हाथ पैर पर गंभीर चोट आई है।

शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई का आरोप

पीड़ित विशाल जायसवाल का आरोप है कि सीएम हेल्प लाइन में की गई शिकायत को वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए पुलिसकर्मियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। युवक ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लूटकर शिकायत भी क्लोज करवा दी है।
बता दें कि इससे पहले इंदौर से इस तरह का मामला सामने आया था। जहां शिकायत करने पर बिजली विभाग के अधिकारी पर लाइट काटने के आरोप लगे थे।

Related posts

बैंककर्मी का अपहरण: युवक की मां को फोन कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग : कक्षा 9वीं से 12वीं तक की अर्द्ध वार्षिक परीक्षा रद्द, 1 दिसंबर से होने थे एग्जाम

MPCG NEWS

कांग्रेस की जनाआक्रोश यात्रा का दीवानगंज में स्वागत

MPCG NEWS

Leave a Comment