window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: एमपी के आफताब ने युवती को दी 36 टुकड़े करने की धमकी - MPCG News

VIDEO: एमपी के आफताब ने युवती को दी 36 टुकड़े करने की धमकी

राहुल बनकर की दोस्ती, फिर आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया, मामला दर्ज

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर हिंदू युवती से पहले दोस्ती की और फिर चोरी छिपे उसके अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।

आफताब ने राहुल बनकर पहले हिंदू युवती से दोस्ती की, फिर प्रेम जाल में फंसाकर चोरी चुपके उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। आरोपी ने युवती को मिलने के लिए पार्क में बुलाया और उसे फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। इस दौरान उसकी एक फोटो देखकर युवती तब दंग रह गई, जब फोटो में राहुल मुस्लिम टोपी लगाए मस्जिद के पास खड़ा था। युवती ने जब पूछा कि तुम क्या मुस्लिम हो तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करने लगा। साथ ही बात ना मामने पर 36 टुकड़ों में काटने भी धमकी भी दी। जिससे डरी और सहमी युवती ने अपने भाई को सूचना दी, जिसके बाद उसके भाई ने मौके पर युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और लोगों की मदद से पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पढ़िए FIR की कॉपी

युवती ने पुलिस को बताया कि ‘राहुल’ ने मुझे काल करके शनिवार शाम पांच बजे इंदौर के रिजलन पार्क मिलने के लिए बुलाया। वहां राहुल ने मुझे बताया कि उसके पास मेरे आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं, जो उसने चोरी-चुपके बनाए थे और मुझे ब्लैकमेल करने लगा। राहुल ने मोबाइल पर मुझे फोटो और वीडियो दिखान लगा। उसी दौरान उसके मोबाइल पर उसका एक फोटो जिसमें वह गोल टोपी पहनकर किसी मस्जिद के पास खड़ा था। जिसे देखकर मै स्तब्ध रह गई। और मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मस्जिद भी जाते हो, तब उसने मुझे गाली देते हुए कहा कि मेरा असली नाम आफताब है और अब तुम पुरी तरीके से मेरे जाल में फंस चुकी हो ऐसा। बोलते हुए उसने मुझे चाटे और मुक्कों से मारा। मुझे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और मेरे लगे पर अपना पांवरखते हुए कहने लगा कि तुम्हारे फोटो वीडियो मेरे पास है औरल यदि तुमने मेरा कहना नहीं माना तो तुम्हारे भी 36 टुकड़े करके जंगल में फेंक दूंगा। इस दौरान मैंने धीरे से अपना फोन निकालकर अपने भाई को फोन लगा दिया और उसे पार्क में बुलाया। वहां आकर उसने मुझे आफताब के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान वहां भीड़ जुट गई थी। भीड़ को जब यह सब मालूम पड़ा तो आफताब को मारने के लिए उतारु हो गई, लेकिन मैंने और मेरे भाई ने भीड़ से उसे बचाते हुए राजेंद्रनगर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 भा.द.वि. 3/4 धर्म स्वतत्रंता अधिनियम 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

चोरी की मोटर सायकल सहित 1 गिरफ्तार, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

MPCG NEWS

MP: गोदाम खोलकर विधायक ने लुटवाई खाद होगी FIR: कलेक्टर ने दिए निर्देश, SDM को हटाया

MPCG NEWS

Betul Crime: युवक की हत्या कर शव पलंग पेटी में रखकर जलाया था, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

MPCG NEWS

Leave a Comment