window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: एक दिन का कलेक्टर बना रुद्र: 9वीं के छात्र ने संभाली कलेक्ट्रेट की कुर्सी - MPCG News

VIDEO: एक दिन का कलेक्टर बना रुद्र: 9वीं के छात्र ने संभाली कलेक्ट्रेट की कुर्सी

MP के कलेक्टर ने ऐसे निभाया अपना वादा, देखे वीडियो

डिंडोरी। मध्यप्रदेश के डिडोंरी जिले के कक्षा 9वीं कक्षा के छात्र रुद्रप्रताप झरिया को एक दिन का कलेक्टर बनाया गया। सोमवार को रुद्र के कलेक्टर बनने का सपना भी पूरा हो गया. कलेक्ट्रेट में कुर्सी पर बैठकर उसने काम काज को समझा कि आखिर कैसे जिले को चलाया जाता है। कलेक्टर का क्या कुछ कार्य होता है। कलेक्टर विकास मिश्रा ने ऐसा कर अपना वादा भी निभाया।

इसे भी पढ़े –MP: एक दिन के लिए कलेक्टर बनेगा 9वीं का छात्र, कलेक्टर ने खुद कलेक्ट्रेट आकर कुर्सी में बैठने का दिया न्योता

कलेक्टर विकास मिश्र ने शनिवार को धनवासागर के शासकीय मॉडल स्कूल का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने कुछ छात्रों से बातचीत की। रुद्र ने कलेक्टर से कहा था कि कलेक्टर से मिलना उनका सपना था, वे खुद भी कलेक्टर बनना चाहते हैं। यह उनका सपना है। उनके माता-पिता ने उन्हें कलेक्टर बनने के लिए प्रेरित किया। विकास मिश्र यह सुनकर प्रसन्न हुए और रुद्र से वादा किया कि वे एक दिन उन्हें कलेक्टर जरूर बनाएंगे और यह मौका भी जल्द ही आ गया। रुद्र सोमवार को एक दिन का कलेक्टर बनाया गया।

रुद्रप्रताप के पिता अखिलेश झरिया एक शासकीय स्कूल में शिक्षक है। उन्होंने बताया कि रुद्रप्रताप पढ़ाई के साथ ही उसका सपना है कि वह कलेक्टर बने। रुद्रप्रताप की प्रतिभा को देखते हुए और उसके सपने को कलेक्टर विकास मिश्रा ने पूरा किया। जिसके लिए वे धन्यवाद के पात्र है। उसके सपने को पूरा करने में कलेक्टर साहब ने पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

Related posts

बैतुल : मंच से ऑन द स्पॉट फैसला: शिकायत मिलने पर CMHO समेत चार अधिकारियों को किया सस्पेंड

MPCG NEWS

सारणी: रामरख्यानी स्टेडियम में जारी 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का हुआ समापन

MPCG NEWS

बैतूल: रात में भी शराब दुकान के सामने धरने पर डटी रही महिलाए, धरना स्थल पर ही बनाया खाना

MPCG NEWS

Leave a Comment