window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Sunny Leone बनेंगी पुलिस कांस्टेबल: एडमिट कार्ड हुआ वायरल, जाने क्या है सच्चाई ? - MPCG News

Sunny Leone बनेंगी पुलिस कांस्टेबल: एडमिट कार्ड हुआ वायरल, जाने क्या है सच्चाई ?

क्या एक्टिंग छोड़ अब यूपी पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोन ?

Sunny Leone Viral Admit Card. सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन का एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एक वायरल एडमिट कार्ड पर लिखा है नाम सनी लियोनी, रोल नंबर 1575771, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 और परीक्षा केंद्र संख्या 51010, परीक्षा केंद्र का नाम, कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय.

बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने 17 फरवरी 2024 को पूरे प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा आयोजित की. परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की गई थी. परीक्षा के दौरान एक्ट्रेस सनी लियोनी के नाम और फोटो के साथ एक एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सनी लियोनी के नाम और फोटो वाले इस एडमिट पर एग्जाम सेंटर कन्नौज लिखा हुआ है.

महोबा जिले के रहने वाले अभ्यार्थी अंकित के प्रवेश पत्र में अंकित की तस्वीर न होकर सिने स्टार सनी लियोनी की तस्वीर छपी हुई थी. प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की तस्वीर होने के चलते किसी ने प्रवेश पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें सनी लियोनी का नाम भरा हुआ है और फॉर्म में उनकी फोटो भी लगी है. इस फॉर्म में एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है. सनी लियोनी के नाम से भरे गए इस फॉर्म में पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा हुआ है.

वहीं, फॉर्म में भरा गया पिन कोड 210423 है और आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है. इसके अलावा सबसे बड़ी अचरज की बात यह है कि फॉर्म में सनी लियोनी का जेंडर MALE भरा गया है. जबकि, गृह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है. वहीं एप्लिकेशन फॉर्म के साथ सनी लियोनी के नाम का पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 का एडमिट कार्ड भी वायरल हो रहा है. वायरल एडमिट कार्ड में परीक्षा देने का सेंटर ‘सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज पिन कोड 209732’ लिखा हुआ है. इस वायरल फॉर्म और एडमिट कार्ड का MPCG न्यूज पुष्टी नहीं करता है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी तरफ अब इस एडमिट कार्ड को देखकर SP अमित कुमार आनंद ने पुलिस विभाग को जांच के आदेश दिए हैं। SP अमित कुमार आनंद ने बताया कि यह किसी की खुराफात है, जिसने सनी लियोनी के नाम से अप्लाई कर दिया, लेकिन पुलिस विभाग की भी लापरवाही है कि बिना नाम और फोटो देखे एडमिट कार्ड जारी कर दिया। मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ को दी है। मामले की जांच कराई जाएगी और सनी लियोनी के नाम से आवेदन करने वाले शख्स का पता लगाया जाएगा, ताकि पता चले कि उसने यह हरकत क्यों की ?

Related posts

MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो

MPCG NEWS

MP में मंच पर एक साथ नजर आएंगे प्रदीप मिश्रा और धीरेन्द्र शास्त्री

MPCG NEWS

छतरपुर_विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी ललिता यादव को घोषित होने के बाद विरोध शुरू

MPCG NEWS

Leave a Comment