window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); SDM और खनिज अधिकारी के बयानों पर उलझी रेत माफियाओं की कहानी ? - MPCG News

SDM और खनिज अधिकारी के बयानों पर उलझी रेत माफियाओं की कहानी ?

क्या तीन पार्टनर और राजस्व, खनिज के साथ मिलकर कर रहे रेत की चोरी ?

रेत माफियाओ को बचाने में आखिर कौन बोल रहा है झूठ और किसको हो रहा है लाभ ?

घोड़ाडोंगरी, गजेंद्र राजपूत। मध्यप्रदेश के बैतुल जिले में रेत चोरो का आतंक इतना बढ़ चुका है कि बड़ी से बड़ी कार्यवाही का जिम्मा उठाकर कंधे से कंधे मिलाकर पार्टनर के साथ भारी मात्रा में धड़ल्ले से रेत चोरी कर रहे है। बैतुल जिले से मध्यप्रदेश के दूसरे जिलों में और महाराष्ट्र में ट्रक भरकर रेत भेजने में महारती हासिल प्रशासन को लाखों का चूना लगाने वाले रेत माफियाओ के हौसले बुलंद हो चुके है।

घोड़ाडोंगरी के दुल्हारा गाँव का है जहाँ नदियों और रेत खदानों से तीन पार्टनर मिलके करोड़ो की रेत निकाल रहे है जी हाँ रेत चोर कोई और नही है सत्ता धारी पार्टी भाजपा नेता के नाम से प्रसिद्ध और दो नम्बरी काम मे नम्बर एक नामी व्यक्ति फगन मर्सकोले समेत और दो पार्टनर के साथ रेत निकालने में कामयाबी पा रहे है। पिछले एक सप्ताह से जोरो से रेत चोरी का काम करने वाले तीनो पार्टनर ने हद पार कर दी। और प्रशासन को लाखों नही करोड़ो का नुकसान करने में जुट गए।

शाहपुर SDM या बैतूल खनिज अधिकारी कौन और क्यों बोल रहा है झूठ, किसको हो रहा लाभ ?

घोड़ाडोंगरी के डुल्हारा गाव में रेत की चोरी की जानकारी लगातार खबरों के माध्यम से देने पर भी जवाब में सिर्फ आश्वासन देने की आदत बन गयी अधिकारियों को मानो जैसे इन्ही के संरक्षण में चल रहा रेत चोरी का गोरखधंधा। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि सूचना मिलने के बाद भी जिले के लाड़ले खनिज अधिकारी भगवंत नागवंशी जवाब में एसडीएम साहब के साथ कार्यवाही करने गए थे बताते है तो वही शाहपुर एसडीएम अनिल सोनी जवाब में बताते है कि मैं तीन दिन से बाहर हु जब आऊंगा तब कार्यवाही करूँगा। ऐसे अधिकारियों के जवाब में प्रश्न उठता है कि आखिर कार्यवाही करेगा कौन। अब देखना यह होगा कि कार्यवाही किस स्तर से होगी ?

इसे भी पढ़े –राजस्व खनिज अधिकारी के संरक्षण में तीन पार्टनर बने रेत माफिया
क्या बैतूल जिलें में भगवंत नागवंशी के संरक्षण में चल रहा डुल्हारा से अवैध रेत उत्खनन ?

Related posts

सारणी: कियोस्क सेंटरों पर लाड़ली बहना योजना की KYC होगी मुफ्त

MPCG NEWS

VIDEO: कुबेरेश्वर धाम के रुद्राक्ष महोत्सव में 2 लाख की जगह पहुंचे करीब 10 लाख श्रद्धालु

MPCG NEWS

सांसद और विधायक हुए गुमशुदा, लगे पोस्टर

MPCG NEWS

Leave a Comment