window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MPEB अधिकारी ने काटा बिजली कनेक्शन, अंधेरे में गुजारनी पड़ी रात - MPCG News

MPEB अधिकारी ने काटा बिजली कनेक्शन, अंधेरे में गुजारनी पड़ी रात

CM हेल्पलाइन में शिकायत करने पर काट दिया कनेक्शन, VIDEO वायरल

शहडोल। एक ओर जहां सीएम हेल्पलाइन निपटाने में मध्यप्रदेश का शहडोल संभाग टॉप टेन में 8वें नंबर पर है। वेटेज प्वाइंट में जिला 77.2 में है। तो वहीं दूसरी ओर जिले के ब्यौहारी MPEB अधिकारी AE साहब ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने से नाराज होकर एक उपभोक्ता की बिजली कनेक्शन काट दिया। 2 दिन और रात अंधेरे में रहने के बाद जब उपभोक्ता ने अपनी सीएम हेल्पलाइन शिकायत वापस ली, तो पुनः अब बिजली कनेक्शन जोड़ा गया। AE साहब के सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर आपत्ति जताने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में ब्यौहारी AE आकाश राज अपनी गलती पर अफसोस जता रहे है।

जिले के अंतिम छोर स्थिति ब्यौहारी के वार्ड नं 9 ब्लॉक ऑफिस के पास रहने वाले राकेश नामदेव ने पड़ोस में रहने वाले उसी नाम के राकेश नामदेव को बिना सही डॉक्यूमेंट के बिजली कनेक्शन दिए जाने की MPEB सहित तमाम संबंधित विभागों में शिकायत दर्ज कराई थी, इसके साथ ही MPEB कार्यालय में इस संबंध में RTI के तहत जानकारी भी मांगी, तो विभाग ने यहां रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं होने पर जानकरी नहीं दिया। 

जिससे नाराज राकेश ने एक बार फिर मामले की 4 शिकायत सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कराई। जो मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड कंपनी केंद्र ब्यौहारी में पदस्थ AE आकाश राज को नागवार गुजरा और उन्होंने 14 दिसंबर को राकेश के घर की बिजली कनेक्शन कटवा दी। जिससे राकेश का परिवार दो दिन और रात बिना बिजली के गुजारी।

मदद की गुहार लगाने राकेश का परिवार AE साहब के कार्यालय जा पहुंचा। जहां AE साहब से बिजली काटे जाने का कारण पूछा तो AE आकाश राज ने चौंकाने वाला जवाब देते हुए कहा 4 सीएम हेल्पलाइन क्यों रोके हो। उनके इस गैरजिम्मेदाराना जवाब को उस शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

इन सब के बावजूद जब राकेश ने 3 सीएम हेल्पलाइन की शिकायत वापस ली तब जाकर उनका बिजली कनेक्शन वापस जोड़ा गया। इस घटना से आप अंदाजा लगा सकते है कि जिले में अफसरशाही कितना हावी है और सीएम साहब के सीएम हेल्पलाइन पर लोगों को शिकायत करना कितना महंगा पड़ रहा है।

Related posts

बड़ी खबर: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाली लाठी, मंदिर समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं आरोपी

MPCG NEWS

सारणी: 10 वीं के परीक्षा परिणाम में खुशबू कापसे को मिली सफलता 86.8% प्रतिशत

MPCG NEWS

MP डेंगू अलर्टः जमीन या खाली प्लॉट पर पानी मिलने पर जुर्माना

MPCG NEWS

Leave a Comment