window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP: VIDEO बिना परमिट के हॉस्टल में घुसी पुलिस: नाराज छात्रों ने पुलिस टीम को घेरा - MPCG News

MP: VIDEO बिना परमिट के हॉस्टल में घुसी पुलिस: नाराज छात्रों ने पुलिस टीम को घेरा

SI ने लिखित में मांगी माफी, लेटर पढ़कर सुनाने का, वीडियो वायरल

अनूपपुर। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय अमरकंटक (IGNTU) में जब पुलिस एक विवेचना के लिए विश्वविद्यालय के गुरु गोविंद बालक छात्रावास में गई, तो छात्रों ने पुलिस को ही घेर लिया। बिना परमिशन विश्वविद्यालय में विवेचना के लिए आने पर माफीनामा लिखवाकर पुलिस वालों को छात्रों ने छोड़ा। एसआई के माफीनामा लिखने और पढ़ते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुरु गोविंद बालक छात्रावास में रहने वाले छात्र ने मारपीट की शिकायत अमरकंटक थाने में की थी। जिस पर अमरकंटक पुलिस ने आईपीसी की धारा 294 ,323, 506 बी के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छात्र से पूछताछ करने के उद्देश्य से विश्वविद्यालय के छात्रावास पहुंची थी। अचानक पुलिस को देख कर छात्रावास में रहने वाले छात्रों ने पुलिस को ही घेर लिया।

विश्वविद्यालय प्रबंधन के अनुमति के बिना आई पुलिस से वाद-विवाद होने लगा। हालात यहां तक पहुंच गए कि छात्रों के दबाव में पुलिस दल के साथ आए हुए सब इंस्पेक्टर ने इसे अपनी भूल मानते हुए वहां उपस्थित छात्रों से लिखित माफी मांगी और इस बात का आश्वासन भी दिया कि भविष्य में विश्वविद्यालय प्रबंधन से पूछकर अनुमति से ही आएंगे।

Related posts

रिश्वतखोर निकला पटवारीः लोकायुक्त ने पांच हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

MPCG NEWS

Betul Crime: घर के अंदर पलंग पेटी के अंदर मिला नर कंकाल

MPCG NEWS

यह डगर नहीं आसान:नगर पालिका परिषद मंडीदीप वार्ड 19 की सड़क नाले में तब्दील,

MPCG NEWS

Leave a Comment