window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP: 12वीं की छात्रा को थप्पड़ मारना शिक्षक को पड़ा भारी, सुनाई देना हुआ कम, मामला दर्ज - MPCG News

MP: 12वीं की छात्रा को थप्पड़ मारना शिक्षक को पड़ा भारी, सुनाई देना हुआ कम, मामला दर्ज

क्लास में चॉकलेट खाने पर शिक्षिका ने छात्रा को मारा थप्पड़

भोपाल। राजधानी में पिपलानी थाना पुलिस ने एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के द्वारा की गई शिकायत पर महिला शिक्षिका के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम 2015 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

भोपाल से हाल ही में एक छात्रा को शिक्षक द्वारा मारने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि राजधानी में पिपलानी थाना पुलिस ने एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के द्वारा की गई शिकायत पर महिला शिक्षिका के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम 2015 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले को लेकर यह बात सामने आई है कि शिक्षिका ने छात्रा को इस वजह से थप्पड़ मारा क्योंकि वह क्लास में बैठकर चॉकलेट खा रही थी।

इसी दौरान शिक्षिका डायरी चेक करने पहुंच गई और उसने देखा तो उसे गुस्सा आ गया। ऐसे में शिक्षिका ने छात्रा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ इतना तेज था की छात्रा को सुनाई देना कम हो गया। इसके बाद शिक्षिका के खिलाफ छात्रा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि शिक्षिका का नाम दुर्गेश नंदनी है। यह सुबह सवा ग्यारह बजे क्लास ले रही थी। ये विवेकानंद विद्यापीठ का मामला है।

यहां पढ़ने वाली एक 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ ये मामला घटित हुआ है। पुलिस ने बताया कि छात्रा क्लास में बैठ कर चॉकलेट खा रही थी तभी अचानक शिक्षिका डायरी चेक करने पहुँच गई। ऐसे में शिक्षिका ने जब छात्रा को चॉकलेट खाते देखा तो उसको ग़ुस्सा आ गया और उसने चाटा मार दिया। ये चाटा कान पर मारा जिसकी वजह से छात्रा को सुनाई देना कम हो गया। ऐसे में परिजन को छात्रा ने अपनी ये घटना बताई तो वो थाने पहुंच गए और शिकायत दर्ज करवाई।

Related posts

जनपद पंचायत कार्यालय से प्रिंटर एवं बेटरीया चोरी

MPCG NEWS

Breaking: पं प्रदीप मिश्रा को मिली धमकी, पत्र लिखकर बदनाम करने और जान से मारने की दी चेतावनी

MPCG NEWS

फिल्मी स्टाइल में आबकारी विभाग का छापा: ग्राहक बनकर क्लब पहुंची आबकारी टीम

MPCG NEWS

Leave a Comment