window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में मंच पर एक साथ नजर आएंगे प्रदीप मिश्रा और धीरेन्द्र शास्त्री - MPCG News

MP में मंच पर एक साथ नजर आएंगे प्रदीप मिश्रा और धीरेन्द्र शास्त्री

हिंदू शौर्य जागरण सभा के लिए बजरंग दल ने दिया आमंत्रण

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही वक्त बचा है। इस चुनावी माहौल के बीच बजरंग दल के मंच पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और पंडित प्रदीप मिश्रा एक साथ नजर आ सकते है। 17 सितंबर को राजधानी भोपाल में प्रस्तावित बजरंग दल की हिंदू जागरण सभा में दोनो के शामिल होने की खबर सामने आई है।

दिसंबर 2022 में पंडित प्रदीप मिश्रा ने अपनी कथा के दौरान कहा था कि सनातन धर्म के लिए हर परिवार के एक बेटे को आरएसएस या बंजरग दल में जाना चाहिए। वहीं मार्च 2023 में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा था कि विवाहित हिंदुओं को तीन से चार बच्चे करना चाहिए। जिसमें से एक या दो बच्चों को भगवान राम की सेवा में भेज देना चाहिए।

इसी कड़ी में अब बजरंग दल पंडित प्रदीप मिश्रा और पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को अपने मंच पर लाने की कोशिश कर रहा है। दल ने दावा करते हुए कहा कि 17 सितंबर को भोपाल में प्रस्तावित बंजरंग दल के हिंदू शौर्य जागरण सभा के मंच पर दोनों पंडित शामिल होंगे।

बता दें कि, दोनों कथा वाचकों की मौजूदगी में बजरंग दल त्रिशूल बांटेगा। इसके साथ ही मध्य भारत प्रांत में 2 हिंदू शौर्य जागरण यात्रा भी निकालेगा। बजरंग दल ने हिंदू शौर्य जागरण यात्रा में शामिल होने का दोनों कथा वाचकों को औपचारिक निमंत्रण दिया है।

Related posts

सारनी पुलिस ने किया अपहरण एंव हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार अन्य दो फरार, तलाश जारी

MPCG NEWS

Crime: झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड 2: लोहा काटने वाली मशीन से किए प्रेमिका के शव के 30 टुकड़े, 7 गिरफ्तार

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा में गरीबों के निवाले पर डाका: सेल्समैन ने 4 महीने से नहीं दिया राशन

MPCG NEWS

Leave a Comment