window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP स्कूल में बेशर्म हेडमास्टर महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था SEX - MPCG News

MP स्कूल में बेशर्म हेडमास्टर महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था SEX

किसी ने VIDEO बनाकर कर दिया वायरल, कलेक्टर ने किया निलंबित

निवाड़ी। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले (Niwari District) से एक शिक्षक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. शिक्षक जिस शिक्षा के मंदिर में बच्चों को पढ़ाने जाता है, उसी स्कूल में महिला कर्मचारी के साथ सेक्स करते वीडियो वायरल (sex video) हुआ है. आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने एक्शन लेते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला निवाड़ी जिले के नयाखेरा प्राइमरी स्कूल (nayakhera primary school) का है, जहां के हेडमास्टर सियाराम अहिरवार (Headmaster Siyaram Ahirwar) स्कूल की महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वो भी दो नहीं बल्कि कई वीडियो सामने आए है. जिसे किसी व्यक्ति ने चुपके से बना लिया. इस तरह की हरकत एक बार नहीं कई बार स्कूल में की गई.

वीडियो वायरल होने के बाद निवाड़ी कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा (Niwari Collector Arun Kumar Vishwakarma) ने सियाराम अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार ने सियाराम अहिरवार के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए हैं. इस घटना के बाद अभिभावकों में आक्रोश है.

Related posts

कोर्ट का फैसला:लूट के दो आरोपियों को सजा

MPCG NEWS

सारणी: 14 टन अवैध लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक लगा पुलिस के हाथ

MPCG NEWS

MPCG NEWS

Leave a Comment