window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में Propose Day पर चली गोली: भाभी की बहन को प्रपोज करने पहुंचा था सिरफिरा आशिक - MPCG News

MP में Propose Day पर चली गोली: भाभी की बहन को प्रपोज करने पहुंचा था सिरफिरा आशिक

दोस्त के साथ देखने पर कर दी फायरिंग, युवक के सिर में लगी गोली

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में भाभी की बहन से एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने उसके दोस्त को गोली मार दी। गोली उसके सिर में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना जीआरपी थाने और ग्वालटोली थाने से कुछ ही दूरी पर हुई।

दरअसल, यह वारदात इंदौर के रेलवे स्टेशन परिसर में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को गोली मारी गई है। घटना के वक्त एक युवती भी मौके पर मौजूद थी। दोनों युवक-युवती कॉल सेटर में काम करते हैं। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया , जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं युवक के साथ मौजूद युवती ने बताया कि राहुल यादव नामक युवक ने गोली मारी है। वह मुझे मारने आय़ा था, लेकिन बीच-बचाव के दौरान संस्कार के सिर पर गोली लग गई। युवती ने बताया कि आरोपी उसकी बहन का देवर है। वह कई दिनों से मुझे परेशान कर रहा था। आज दोस्त के साथ देखने पर जान से मारने की कोशिश की।

Related posts

सारनी: नही होगा 26 जनवरी में रामरख्यानी स्टेडियम में कार्यक्रम

MPCG NEWS

MP में खून से लाल हुई सड़क: हादसे में 6 की मौत

MPCG NEWS

MP मौसम अलर्ट: कई जिलों में बारिश का अलर्ट, प्रदेश में इस दिन होगी मानसून की एंट्री

MPCG NEWS

Leave a Comment