window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में शादी के दूसरे दिन दुल्हन का अपरहण, शादी के बाद वापस लौट रही थी बारात - MPCG News

MP में शादी के दूसरे दिन दुल्हन का अपरहण, शादी के बाद वापस लौट रही थी बारात

रास्ते में ढाबे पर रुकी बारात, पहचान के दो युवक चाकू की नोक पर किडनैप कर हुए फरार

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के सादलपुर क्षेत्र में शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन का अपहरण कर लिया गया है. पति अपनी बारात के साथ नई नवेली दुल्हन को लेकर गुजरात की ओर जा रहा था, तभी फोरलेन पर जब बारात रुकी तो आरोपी युवक पहुंचे और चाकू की नोक पर दुल्हन का अपहरण कर अपने साथ लेकर फरार हो गए. हालांकि दूल्हे पक्ष के लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन आरोपी इंदौर की ओर फरार हो गए. इसके बाद परिजनों ने सादलपुर थाने पर पूरी घटना की सूचना दी है. पुलिस तुरंत हरकत में आई और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार गुजरात के भरूच से दूल्हे पक्ष के लोग बारात लेकर इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में आए थे, जहां पर अनीश की 22 वर्षीय भतीजी के साथ दूल्हे का निकाह हुआ. शादी समारोह के बाद बारात गुजरात के लिए वापस निकली थी. धार के ग्राम गुणावद में इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित मां सप्तासांगी ढाबे पर बारात रुकी थी. दुल्हन कार में बैठी हुई थी, तभी अचानक आरोपी रोहान अपने एक साथी के साथ बाइक से आया और दुल्हन का अपहरण कर फरार हो गया.

मुख्य आरोपी रोहान आजाद नगर क्षेत्र का ही निवासी हैं. युवती की जान पहचान का भी है. पुलिस ने रोहान और उसके दोस्त सोहेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही अपहरण किन कारणों के चलते आरोपियों ने किया हैं, इसके बारे में भी स्पष्ट जानकारी जुटाई जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने कहा कि दुल्हन अपने शौहर के साथ और रिस्तेदारों के साथ जा रही थी. इसी दौरान 2 युवक नवविवाहिता का अपहरण कर ले गए है. आरोपी युवती के पहचान के हैं. अपहरण का प्रकरण दर्ज आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related posts

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में फर्जीवाड़ा: 48 वर्षीय बीजेपी नेता का नाम शामिल

MPCG NEWS

मेले की अपार भीड़ में छेड़खानी करने वाले दो युवक गए जेल

MPCG NEWS

एमपी में कब्र से गायब हो गई महिला की लाश: 3 दिन पहले जीआरपी पुलिस ने दफनाया था शव

MPCG NEWS

Leave a Comment