window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में बढ़ा कोरोना का खतरा: ऑस्ट्रेलिया से आई महिला का पति भी निकला कोविड पॉजिटिव, MP मिले 2 मरीज - MPCG News

MP में बढ़ा कोरोना का खतरा: ऑस्ट्रेलिया से आई महिला का पति भी निकला कोविड पॉजिटिव, MP मिले 2 मरीज

CMHO ने जारी किया कोरोना बुलेटिन

जबलपुर। जबलपुर में आज एक और कोरोना मरीज मिला है, इसके साथ ही जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2 हो गई है। दरअसल, कोरोना का यह नया मरीज कल कोरोना पॉजिटिव निकली महिला का ही पति है। आज आई कोरोना रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं महिला के दोनों बच्चे जो महिला के साथ ही आस्ट्रेलिया से लौटे थे। वो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। आपको बता दें कि महिला, उसका पति और दोनों बच्चे 1 जनवरी को आस्ट्रेलिया से जबलपुर पहुंचे थे।

इंग्लैंड से आई 80 साल की महिला भी पॉजिटिव

3 जनवरी को इंग्लैंड से बांधवगढ़ घूमने आई 80 साल की एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली है, हालांकि इस कोरोना पॉजिटिव महिला को जबलपुर जिले में दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने कोरोना टेस्टिंग जबलपुर में कराई थी, लेकिन उसके बाद वह बांधवगढ़ चली गई। महिला को जबलपुर लाने के प्रयास किए जा रहे हैं, महिला यदि जबलपुर पहुंचती है तो फिर कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 से बढ़कर 3 हो जाएगी।

कुछ दिन पहले अमेरिका से आई महिला मिली थी पॉजिटिव

आपको बता दें कि 29 दिसंबर को अमेरिका से लौटी एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली थी जिसको अभी भी होम आइसोलेट पर रखा गया है। महिला के कोरोना वेरिएंट का पता लगाने के लिए उसका जीनोम सीक्वेंसिंग कराने के लिए सैंपल ग्वालियर भेजा गया है, जिसकी कुछ दिन में रिपोर्ट आने की संभावना है।

Related posts

MP में बंद होंगे अहाते, बैठकर शराब पीने पर भी लगी रोक, शिवराज कैबिनेट ने लिए फैसले

MPCG NEWS

बड़ी खबर: बागेश्वर धाम v/s पंडोखर सरकार ने लगाई दरबार: खुली पहली राजनितिक पर्ची

MPCG NEWS

VIDEO: 100-200 के चक्कर में क्लर्क की सेवा समाप्त, कलेक्टर ने किया बर्खास्त

MPCG NEWS

Leave a Comment