window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में बढ़ा कोरोना का खतरा: ऑस्ट्रेलिया से आई महिला का पति भी निकला कोविड पॉजिटिव, MP मिले 2 मरीज - MPCG News

MP में बढ़ा कोरोना का खतरा: ऑस्ट्रेलिया से आई महिला का पति भी निकला कोविड पॉजिटिव, MP मिले 2 मरीज

CMHO ने जारी किया कोरोना बुलेटिन

जबलपुर। जबलपुर में आज एक और कोरोना मरीज मिला है, इसके साथ ही जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2 हो गई है। दरअसल, कोरोना का यह नया मरीज कल कोरोना पॉजिटिव निकली महिला का ही पति है। आज आई कोरोना रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं महिला के दोनों बच्चे जो महिला के साथ ही आस्ट्रेलिया से लौटे थे। वो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। आपको बता दें कि महिला, उसका पति और दोनों बच्चे 1 जनवरी को आस्ट्रेलिया से जबलपुर पहुंचे थे।

इंग्लैंड से आई 80 साल की महिला भी पॉजिटिव

3 जनवरी को इंग्लैंड से बांधवगढ़ घूमने आई 80 साल की एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली है, हालांकि इस कोरोना पॉजिटिव महिला को जबलपुर जिले में दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने कोरोना टेस्टिंग जबलपुर में कराई थी, लेकिन उसके बाद वह बांधवगढ़ चली गई। महिला को जबलपुर लाने के प्रयास किए जा रहे हैं, महिला यदि जबलपुर पहुंचती है तो फिर कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 से बढ़कर 3 हो जाएगी।

कुछ दिन पहले अमेरिका से आई महिला मिली थी पॉजिटिव

आपको बता दें कि 29 दिसंबर को अमेरिका से लौटी एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली थी जिसको अभी भी होम आइसोलेट पर रखा गया है। महिला के कोरोना वेरिएंट का पता लगाने के लिए उसका जीनोम सीक्वेंसिंग कराने के लिए सैंपल ग्वालियर भेजा गया है, जिसकी कुछ दिन में रिपोर्ट आने की संभावना है।

Related posts

छिंदवाड़ा: मृत शिशु को जन्म देनी वाली बिन ब्याही मां बनी नाबालिक की छिंदवाड़ा के अस्पताल में हुई मौत

MPCG NEWS

बैतुल: मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता ने देर रात एसपी कार्यालय में किया सरेंडर

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: आबकारी विभाग बेचेगा शराब, सुबह 8.30 से रात 11.30 बजे तक स्टाफ रहेगा तैनात

MPCG NEWS

Leave a Comment