window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में फिर 9 साल की मासूम से दरिंदगी, आदिवासी बच्ची को बनाया हवस का शिकार - MPCG News

MP में फिर 9 साल की मासूम से दरिंदगी, आदिवासी बच्ची को बनाया हवस का शिकार

हिन्दू संगठनों ने थाने पहुंचकर जताया विरोध, आरोपी गिरफ्तार

खंडवा। मध्य प्रदेश में मासूमों से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला खंडवा जिले से सामने आया है। जहां ओंकारेश्वर में आदिवासी बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। हिन्दू संगठनों ने थाने पहुंचकर विरोध जताया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के ओंकारेश्वर के पास इनपुन पुनर्वास में 9 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो ड्राइवर जावेद मंसूरी ने 9 वर्षीय मासूम को दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब क्षेत्रवासियों ने बच्चों की जानकारी जुटाई। तब बच्ची उन्हें रोते हुए मिली, जिसके बाद क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

बच्ची से पूछताछ में उसने अपने साथ हुई दरिंदगी का दर्द बयां किया। इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी–एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। घटना की जानकारी लगते ही हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्त भी थाने पहुंच गए और घेराव कर नारेबाजी करने लगे।

खंडवा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि मामला सामने आने के बाद मांधाता थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ केस दर्जकर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

MP में फिर 6 साल की मासूम हुई हवस का शिकार: कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

MPCG NEWS

मुलताई: खलियान में रखी गेंहू की खरई में आग लगने से 70 क्विंटल गेंहू जलकर राख

MPCG NEWS

Breaking: MP में लापता हुई दो छोटी बच्चियां, कन्याभोज कराने के बहाने महिला ने किया अगवा

MPCG NEWS

Leave a Comment