window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में फिर 6 साल की मासूम हुई हवस का शिकार: कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर बनाया हवस का शिकार - MPCG News

MP में फिर 6 साल की मासूम हुई हवस का शिकार: कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

ठेकेदार ने मजदूर की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने गन्ने की खेत में लेकर गया और अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। फिलहाल पुलिस तलाश में जुटी है।

मामला करेली थाना अंतर्गत राकई गांव का है। जहां गुड़ भट्टी चलाने और गुड़ बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से ठेकेदार आया था। साथ में मुजफ्फरपुर जिले से मजदूर भी लेकर आया था, जिसके साथ में उसकी बच्ची भी आई थी।

आरोपी ने मजदूर की एक 6 साल की मासूम को कुरकुरे और पुंगे दिलाने के लिए बहला-फुसलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और अपनी हवस का शिकार बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है।

वहीं आरोपी पर करेली थाने में 376 का मामला दर्ज हो गया है। करेली पुलिस आरोपी की पहचान कर चुकी है। आरोपी का नाम मुशीर भाईजान बताया जा रहा है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा। पीड़िता का इलाज चल रहा है।

Related posts

बैतुल में बेखौफ गौवंश तस्कर: 27 गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ने में राष्ट्रीय हिन्दू सेना को मिली फिर बड़ी सफलता

MPCG NEWS

Betul Crime: आदिवासी युवक पर बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, VIDEO वायरल

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: जिले के सभी माध्यमिक स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment