window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में प्रेमी जोड़ों के लिए हिंदू संगठन सक्रिय, पुलिस भी अलर्ट - MPCG News

MP में प्रेमी जोड़ों के लिए हिंदू संगठन सक्रिय, पुलिस भी अलर्ट

विशेष गश्त टीम चप्पे-चप्पे पर तैनात

भोपाल। प्रेमी जोड़ों के लिए आज 14 फरवरी का दिन बेहद खास है. आज वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है. इस दिन लोग अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते हैं और एक-दूसरे के साथ खास वक्त बिताते हैं. इन्हें रोकने के लिए हिंदूवादी संगठन के लोग भी तैयारी में रहते हैं. ऐसे में विपरीत परिस्थितियों से निपटने के लिए मध्य प्रदेश में पुलिस अलर्ट मोड पर है.

भोपाल। एमपी में कई जगहों पर हिंदू संगठनों की चेतावनी को देखते हुए पुलिस अलर्ट है. प्रदेश में शिव सेना और संस्कृति बचाओ मंच ने वेलेंटाइन डे से एतराज जताया है. हिंदू संगठन वेलेंटाइन डे जश्न पर पाबंदी लगाएगा. संस्कृति बचाओ मंच ने 12 दस्ते गठित किए और कहा कि वेलेंटाइन डे नहीं मनाने देंगे. होटल मालिको को चेतावनी के बीच भोपाल पुलिस अलर्ट है. हिन्दू संगठन वेलेंटाइन डे में खलल डाल सकता है. धमकी के मद्देनजर पुलिस तैनात रहेगी.

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस ने भी पूरे इंतजाम कर लिए हैं. ताकि वेलेंटाइन डे के मौके पर किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न घट सके. दरअसल हर साल की तरह इस साल भी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है. पश्चिमी सभ्यता को रोकने और प्रेमी जोड़ों को सबक सिखाने के लिए हिंदू संगठन भी तैयार बैठे रहते हैं. ऐसे में शहर के होटल रेस्टोरेंट सार्वजनिक पार्कों में प्रेमी जोड़ों के साथ कोई अप्रिय घटना ना हो, इसको लेकर ग्वालियर पुलिस ने भी तैयारी कर रखी है.

एसएसपी अमित सांघी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि वह अपने क्षेत्र में सतत निगरानी रखें. पुलिस की तरफ से मोबाइल टीम भी बनाई गई है. चेकिंग पॉइंट को भी सतर्क रहने के निर्देश दिए है. सबसे खास महिला पुलिसकर्मीयों और अधिकारियों की एक विशेष टीम को पेट्रोलिंग वाहनों के साथ तैनात किया है, जो अलग-अलग स्थानों पर पहुंच उत्पात मचाने वालो को सबक सिखाएंगी, ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके.

Related posts

मुलताईं को जिला बनाने हस्ताक्षर अभियान के साथ शुरू हुआ आंदोलन

MPCG NEWS

Corona ब्रेकिंग: MP में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार: 24 घंटे में सामने आए 29 नए केस

MPCG NEWS

बैतूल पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ध्वनि प्रदूषण करने वाले साइलेंसर किये जप्त

MPCG NEWS

Leave a Comment