window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में घूसखोर नपा CMO और क्लर्क 50 हजार रिश्वत लेते ट्रैप - MPCG News

MP में घूसखोर नपा CMO और क्लर्क 50 हजार रिश्वत लेते ट्रैप

नल कूप खनन का बिल पास करने के बदले ठेकेदार से ले रहे थे घूस

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले के निवास में आज जबलपुर की लोकायुक्त की टीम ने जिले के बड़े अधिकारी को बड़ी रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। टीम ने नगर परिषद के सीएमओ और उनके क्लर्क को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। दोनों को एक ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया गया है।

मंडला जिले के महाराजपुर के ठेकेदार जगमोहन शंकर ने नगर परिषद निवास में साल 2022 में तीन नल कूप खनन का कार्य किया गया था, जिसका भुगतान करीब 1लाख 97 हजार रुपए होना था, जिसके लिए नगर नगर परिषद के सीएमओ 1 साल से परेशान कर रहे थे, उनके द्वारा बिल पास करने के लिए करीब 80 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी. बाद में 50 हजार में मामला तय हुआ, रिश्वत क्लर्क को देना था। लेकिन ठेकेदार ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में कर दी।

क्लर्क को आज 50 हजार रुपए दिए जा रहे थे, उसी दौरान जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने जाल बिछाकर क्लर्क संदीप दुबे और सीएमओ विकेश कुमरे को रंगे हाथों पकड़ लिया है। इस कार्रवाई के बाद नगर परिषद में हड़कंप मच गया। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस की आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

VIDEO: एमपी की शराब दुकान में फायरिंग: फ्री में शराब नहीं देने पर की फायरिंग

MPCG NEWS

CM केजरीवाल की भी जेल में होगी मौत: मुख्तार अंसारी की तरह रची जा रही केजरीवाल की हत्या की साजिश

MPCG NEWS

MP में गरीबों के लिए आए PDS चावल की कालाबाजारी

MPCG NEWS

Leave a Comment