window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में खून से रंगी सड़क: सरिया से लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा - MPCG News

MP में खून से रंगी सड़क: सरिया से लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

अनियंत्रित होकर पलटा, 3 लोगों की मौत

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा-बैतूल नेशनल हाइवे में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सरिया से लदा तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवारों को रौंदते हुए सड़क किनारे पलट गया. इस हादसे में 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा एनएच- 59 पर टिमरनी कॉलेज के पास हुआ है. टिमरनी नगर शहर से 15 किलोमीटर दूर स्थित है. लोहे के सरिए से भरे एक ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी, उसके बाद अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसा इतना भयावह था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. ट्रक में लोड सरिया भी सड़क पर बिखर गया.

इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हुई है. मृतकों में 13 वर्षीय सरस्वती, 30 वर्षीय नतेश और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है. घटना स्थल पर जेसीबी और क्रेन की मदद से मलवा और सरिया हटाकर नीचे दबे शवों को बाहर निकाला गया. घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनके इलाज के लिए राजधानी भोपाल रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

डेढ़ घंटे बंद रहा हाइवे पर यातायात

सरकारी कॉलेज से सौ कदम दूर शहर की ओर हादसा हुआ। ट्रक में लोहे के पाइप भरे थे। ट्रक बैतूल की ओर से हरदा की ओर जा रहा था। हादसे में ट्रक की चपेट में बाइक भी आ गई। हादसे की जानकारी लगते ही एसडीएम एमके बड़ोले, तहसरीलदार रीतु भार्गव, थाना प्रभारी सुशील पटेल मौके पर पहुंचे। नेशनल हाइवे करीब डेढ़ घंंटे तक बंद रहा, जिससे दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई।

Related posts

मुलताई: अज्ञात वाहन की टक्कर से पिकअप मालिक की मौत

MPCG NEWS

MP बोर्ड परीक्षा परिणाम में बड़ी लापरवाही: 5वीं-8वीं परीक्षा परिणाम में प्रोजेक्ट और अर्धवार्षिक के नहीं जोड़े अंक

MPCG NEWS

मुलताई महाविद्यालय के छात्रों ने बाजार पहुंचकर बाटे कपड़े एवं पेपर की थैलियां

MPCG NEWS

Leave a Comment