window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो - MPCG News

MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो

कंपनी ने कांग्रेस को दी लीगल एक्शन की चेतावनी

भोपाल। मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ में लगाए गए पोस्टर्स में फोन पे का लोगो लगाने पर कंपनी ने आपत्ति जताई है। फोन पे कंपनी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस से आपत्तिजनक पोस्टर हटाने की मांग है। कंपनी ने कहा कि हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े नहीं हैं।

फोन पे कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट कर लिखा- फोन पे लोगो हमारी कंपनी का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। फोन पे के बौद्धिक संपदा अधिकारों का कोई भी अनाधिकृत उपयोग कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित करेगा।

इसे भी पढ़े – ब्रेकिंग: भोपाल में ‘कमलनाथ वॉन्‍टेड’ के लगे पोस्‍टर, QR कोड स्कैन वाले पोस्टर में मिली ये कहानी

एमपी कांग्रेस से हमारे ब्रांड लोगो और रंग वाले पोस्टर हटाने के लिए हम विनम्र निवेदन करते हैं। फोन पे किसी भी तीसरे पक्ष के (चाहे वह राजनीतिक हो या गैर-राजनीतिक) द्वारा उसके ब्रांड लोगो के अनधिकृत उपयोग पर आपत्ति जताता है। हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े नहीं हैं।

बता दें कि राजधानी भोपाल में बीते शुक्रवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे। इसके जवाब में कांग्रेस ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर चिपकाए थे। दोनों ही नेताओं के खिलाफ लगाए गए पोस्टर्स में बार कोड और स्कैनर लगाकर उनको भ्रष्ट बताया गया था। सीएम शिवराज के खिलाफ लगाए गए पोस्टर्स में Phonepe के लोगो के साथ फोटो और स्कैनर लगाया गया था। जिससे कंपनी ने कांग्रेस को कड़ी चेतावनी दी है।

Related posts

अस्थाई रोजगार सहायक और नल खोलने वाले मजदूर मलाईदार विभाग ही क्यों ?

MPCG NEWS

Betul Crime: महिला को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेज कर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई: पंचायत सचिव-शिक्षक सहित 49 निलंबित, 23 को कारण बताओ नोटिस जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment