window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: 7 साल की बच्ची का अपहरण और फिर हत्या, खेत में नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव - MPCG News

MP ब्रेकिंग: 7 साल की बच्ची का अपहरण और फिर हत्या, खेत में नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव

मुंह बोले चाचा ने की हैवानियत की हदे पार, मुंह में घास डालकर हत्या कर दी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में हैवानियत की सारी हदे पार हो गई है। यहां एक मुंह बोले चाचा ने 7 साल की मासूम का अपहरण (kidnap) कर लिया। इसके बाद खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बच्ची के चीखने पर मुंह में घास भर दी। फिर गला दबाकर उसे मौत (Death) के घाट उतार दिया। शव (Dead Body) को चादर से ढककर फरार हो गया। बच्ची का शव 18 घंटे से ज्यादा समय तक खेत में ही पड़ा रहा। इस दौरान छोटे जंगली जानवरों ने उसकी आंख खा ली।

दरअसल, करहिया थाना अंतर्गत दुबही गांव में सोमवार शाम गांव में बारात आई हुई थी। जिसे देखने के लिए 7 साल की मासूम बच्ची घर से कुछ दूरी पर पहुंची ही थी कि अचानक वह गायब हो गई। परिजनों ने गांव में काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने परिजनों को बताया कि शेरू जाटव नाम का गांव का ही रहने वाला युवक उस बच्ची को अपने साथ ले जाता हुआ देखा गया था। तत्काल परिजनों ने थाने पहुंचकर शेरू जाटव के खिलाफ सोमवार रात करीब 10 बजे बच्ची को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया।

 
आरोपी

जिसके बाद पुलिस सरगर्मी के साथ बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस ने सूचना मिलने पर शेरू जाटव को हिरासत में लिया और जब उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार को शेरू जाटव गांव के आसपास के लगभग 20 से 70 किलोमीटर दूर कई गांवों में पुलिस को अपने साथ घूमता रहा। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि उसने गांव के ही खेत में बच्ची की हत्या कर उसके शव को फेंका है।

मंगलवार रात लगभग 11 बजे ग्वालियर पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ ही थाना पुलिस आरोपी शेरू जाटव के द्वारा बताए गए खेत में पहुंचे और अंधेरे में ही बच्ची के शव की खोजबीन शुरू की तो कुछ ही दूरी पर मासूम का शव नग्न अवस्था में कपड़े में लिपटा हुआ मिला, जिसे देख परिजन बिलख पड़े। मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया और प्राथमिक जांच की तो पाया कि सम्भवतः दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई होगी।

पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को पीएम हाउस भिजवाया, जहां बुधवार को उसका पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया गया। ASP जयराज कुबेर ने बताया कि मासूम को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शरीर पर कई जगह जख्म के निशान भी मिले है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया जा चुका है। करहिया थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Related posts

बांदा नवाब के वंशज आफ़ाक अली बहादुर का निधन

MPCG NEWS

जिले में कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा साँची में 2 अक्टूबर को आएगी। जन आक्रोश यात्रा की भव्य तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेता एकजुट होकर जुट गए हैं।

MPCG NEWS

मुलताई: ट्रेक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक चालक की मौत

MPCG NEWS

Leave a Comment