window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: 12 साल की बच्ची से 3 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म - MPCG News

MP ब्रेकिंग: 12 साल की बच्ची से 3 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने वारदात को दिया अंजाम

जबलपुर। मध्यप्रदेश की न्यायधानी जबलपुर में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. 3 दरिंदों ने मिलकर मासूम के साथ घटना को अंजाम दिया है. पूरा मामला चरगावां थाना इलाके की है. मुख्य आरोपी पंचम ठाकुर ने अपने दो साथियों के 12 साल की बच्ची सामूहिक दुष्कर्म किया है. सभी आरोपी उर्रम गांव के है. पुलिस तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है.

रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि सबसे पहले आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को उसके गांव में रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गए थे और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया. जानकारी लगने के बाद नाबालिग के परिजनों ने देर रात चरंगवा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है.

एफआईआर कराने पर जान से मारने की धमकी

पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग को जान से मारने की धमकी दे रहा था. बावजूद इसके नाबालिग ने हिम्मत दिखाई और परिजनों को सारी घटना बता दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि 12 साल की मासूम आरोपियों में से एक पंचम ठाकुर को पहले से ही जानती है. इसी का फायदा उठाकर रविवार की शाम को पंचम बालिका को उसकी मौसी के घर छोड़ने का झांसा देकर अपने साथ ले गया. जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक पंचम और उसके साथी बृजेश ठाकुर ने भी मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच एक अन्य आरोपी बाली ठाकुर दोनों का सहयोग करता रहा.

Related posts

शक्तिगढ़ सरपंच बने दबंग, 15 वां वित्त की राशि मटेरियल के नाम पर कर गए गबन

MPCG NEWS

नर्सिंग छात्र बोले “मामा जी अब आत्महत्या करने की नौबत आ गई है”

MPCG NEWS

कान्हावाड़ी पंचायत में सरपंच पति ने शासन के आदेश की उड़ाई धज्जियां

MPCG NEWS

Leave a Comment