window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया - MPCG News

MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया

सीएम ने जताई खुशी, रेस्क्यू टीम को दी बधाई

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में तीन साल की नैंसी बोरवेल में गिरी थी, जिसे साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाला गया। मासूम की मां उसे देखते ही खुशी से रो पड़ी। बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन सफल होने पर ललगुआं गांव में हर्ष का माहौल है। बच्ची के बाहर आते ही सभी लोगों ने ताली बजाकर खुशी जाहिर की। घटनास्थल जटा धारी भगवान की जय के जय कारे गूंज उठा।

इधर, रेस्क्यू ऑपरेशन सफल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी खुशी जताई है। साथ ही सफल ऑपरेशन होने पर रेस्क्यू टीम को बधाई दी है। सीएम ने जिला प्रशासन को बच्ची के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि छतरपुर (Chhatarpur) जिले के बिजावर थाना क्षेत्र के ललगुवां पाली गांव (Lalguwa Pali Village) में खेलते समय तीन साल की नैंसी विश्वकर्मा खुले बोरवेल में गिर गई थी। बच्ची 30 फीट गहरे बोरवेल में फंसी थी। उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। जेसीबी से खुदाई की गई और साढ़े चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल उसे बाहर निकाल लिया गया।

Related posts

बैतूल Crime: प्रेमिका के पति की हत्या करने वाले हत्यारे प्रेमी को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

ब्रेकिंग MP:जनसुनवाई में गायब रहे बड़े अधिकारी

MPCG NEWS

Breaking: MP में लापता हुई दो छोटी बच्चियां, कन्याभोज कराने के बहाने महिला ने किया अगवा

MPCG NEWS

Leave a Comment