window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया - MPCG News

MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया

सीएम ने जताई खुशी, रेस्क्यू टीम को दी बधाई

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में तीन साल की नैंसी बोरवेल में गिरी थी, जिसे साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाला गया। मासूम की मां उसे देखते ही खुशी से रो पड़ी। बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन सफल होने पर ललगुआं गांव में हर्ष का माहौल है। बच्ची के बाहर आते ही सभी लोगों ने ताली बजाकर खुशी जाहिर की। घटनास्थल जटा धारी भगवान की जय के जय कारे गूंज उठा।

इधर, रेस्क्यू ऑपरेशन सफल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी खुशी जताई है। साथ ही सफल ऑपरेशन होने पर रेस्क्यू टीम को बधाई दी है। सीएम ने जिला प्रशासन को बच्ची के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि छतरपुर (Chhatarpur) जिले के बिजावर थाना क्षेत्र के ललगुवां पाली गांव (Lalguwa Pali Village) में खेलते समय तीन साल की नैंसी विश्वकर्मा खुले बोरवेल में गिर गई थी। बच्ची 30 फीट गहरे बोरवेल में फंसी थी। उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। जेसीबी से खुदाई की गई और साढ़े चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल उसे बाहर निकाल लिया गया।

Related posts

अजब गजब: अस्पताल से चुराते थे बच्चें और 6 लाख रुपए में कर देते नवजात बच्चों का सौदा

MPCG NEWS

MP में Propose Day पर चली गोली: भाभी की बहन को प्रपोज करने पहुंचा था सिरफिरा आशिक

MPCG NEWS

Betul: अवैध शराब विक्रय पर रोक लगाने ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

MPCG NEWS

Leave a Comment