window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: पं धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत - MPCG News

MP ब्रेकिंग: पं धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत

दम घुटने से मौत होने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सभा में डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। मौत की वजह दम घुटना बताया जा रहा है। ज्यादा भीड़ होने और गर्मी अधिक होने से बच्ची ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

जिले के पनागर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भागवत कथा चल रही है। जिसमें भारी संख्या में लोग पहुंच रहे है। वहीं कटनी जिले अपने परिजनों के साथ आई डेढ़ वर्षीय देवांशी पटेल भी आई थी। सभा में अचानक बच्ची की तबीयत खराब हो गई है, जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

इस खबर से बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभा में भीड़ अधिक होने और गर्मी ज्यादा होने मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पनागर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि अभी तक ऐसी लिखित में शिकायत नहीं आई है, लेकिन जानकारी में आया है कि एक डेढ़ वर्षीय बच्ची जो अपने माता पिता के साथ कार्यक्रम स्थल आई थी, जो कटनी जिला निवासी है। जिसका किसी कारणवश तबीयत खराब हुई और उसकी मृत्यु होने की सूचना मिली है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Betul News: खाना नही देने पर दीपावली की रात पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

सोमवार को तय होगा अगला CM कौन ? पार्टी ने बुलाई विधायक दल की बैठक, पर्यवेक्षक भी पहुंचेंगे राजधानी

MPCG NEWS

MP में छिंदवाडा, जबलपुर समेत 14 जिलों के कलेक्टर के तबादले

MPCG NEWS

Leave a Comment