window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: खीर पूरी की जगह परोसा गया मांस, SDM से हुई शिकायत - MPCG News

MP ब्रेकिंग: खीर पूरी की जगह परोसा गया मांस, SDM से हुई शिकायत

आंगनबाड़ी छोड़ घर गए बच्चे, मध्यान्ह भोजन में मांस का टुकड़ा मिलने से मचा हड़कंप

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक आंगनबाड़ी केंद्र के मध्यान्ह भोजन में मांस का टुकड़ा निकला है। जिससे आंगनबाड़ी केंद्र में हड़कंप मच गया। वहीं बच्चे आंगनबाड़ी छोड़कर घर चले गए। बच्चों के पालकों ने इसका विरोध किया। सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मामला शहर के वार्ड क्रमांक 3 फर्स्ट के आंगनबाड़ी केंद्र का है। जहां परोसे जाने वाले मध्यान भोजन में मांस का टुकड़ा मिला। बताया जा रहा है कि इस आंगनबाड़ी केंद्र में मां भवानी समूद द्वारा भोजन पहुंचाया जाता है। जब मंगलवार को भोजन पहुंचा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने जैसे ही बच्चों को भोजन परोसा तो उसमें मांस का टुकड़ा निकला। इसके बाद बच्चों को भोजन नहीं बांटा गया।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तरन्नुम ने बताया कि मां भवानी समूह द्वारा भोजन पहुंचाया जाता है। आज भोजन में कुछ मांस का टुकड़ा निकला है। इसको देखते हुए आधे बच्चों को ही भोजन परोसा गया। इस बात से सुपरवाइजर को अवगत करा दिया गया है।

आज मेनू के अनुसार भेजी जानी थी खीरपुरी

आंगनबाड़ी केंद्रों में जो मेनू चार्ट लगा है उसके अनुसार आज खीर पूरी भेजा जाना था, लेकिन शहर की वार्ड क्रमांक 3 आंगनबाड़ी केंद्र में खीर पूरी की जगह जो सब्जी भेजी गई थी उसमें मांस का टुकड़ा निकलने से हड़कंप मच गया। वहीं बच्चे खाना छोड़ कर घर वापस चले गए।

मध्यान्ह भोजन में मांस का टुकड़ा निकलने से बच्चों के पालकों ने विरोध जताया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम एलके खरे ने पंचनामा बनाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related posts

मुलताई: रोजगार सहायक 1अप्रैल से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर

MPCG NEWS

बैतूल Crime: प्रेमिका के पति की हत्या करने वाले हत्यारे प्रेमी को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

शिक्षा के मंदिर में दारू मुर्गा पार्टी कर रहा था शिक्षक

MPCG NEWS

Leave a Comment