window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के वाहन के आगे आई गाय, देखे VIDEO - MPCG News

MP ब्रेकिंग: कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के वाहन के आगे आई गाय, देखे VIDEO

एमपी की सीमा से 130 किमी गुजरेगा काफिला, टक्कर से घायल हुई है, मौत की पुष्टि नहीं

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के वाहन के आगे अचानक से गाय आने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वाहन के आगे आई गाय घायल हो गई है, मौत की पुष्टि नहीं हुई है। इस हादसे में वाहन को क्षति पहुंची या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं हादसे में कितने लोग चोटिल हुए हैं यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जाता है कि जिले के कोटा नाका के पास अतीक अहमद के वाहन के आगे गाय आई थी और टक्कर से घायल हुई है। यह भी बताया जाता है कि रामनगर टोलप्लाज के पहले काफिला यूरिन (वॉशरूम) के लिए रुका था।

बता दें कि साबरमती सेंट्रल जेल अहमदाबाद (गुजरात) से प्रयागराज के लिए अतीक अहमद को ले जा रहे यूपी एसटीएफ का काफिला आज अल सुबह राजस्थान के बॉर्डर से मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश कर चुका है। करीब 130 किलोमीटर की दूरी तक यह काफिला मध्यप्रदेश की सीमा से होकर गुजरेगा। इसके बाद काफिला उत्तरप्रदेश के झांसी जिले की सीमा में प्रवेश करेगा।

Related posts

जिला कलेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट जारी, देखे आदेश

MPCG NEWS

बेटी की विवाह के लिए लोन लेकर लिया आभूषण, एक युवक ने घर मे घुसकर मारपीट कर लेकर हुआ फरार

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: अवैध गांजे के पोधे लगाने वाला आरोपी को पुलिस गिरफ्त से बाहर, मामला दर्ज

MPCG NEWS

Leave a Comment