window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); नर्मदापुरम में IG इरशाद वली ने लिया चार्ज तो ग्वालियर में SSP राजेश चंदेल ने संभाली कमान - MPCG News

नर्मदापुरम में IG इरशाद वली ने लिया चार्ज तो ग्वालियर में SSP राजेश चंदेल ने संभाली कमान

नवागत पुलिस अधिकारियों ने संभाला चार्ज

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश में बीते दिनों पुलिस मुख्यालय भोपाल से 75 आईपीएस अफसरों की ट्रांसफर सूची जारी की गई थी। जिसके बाद अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल हुआ था। वहीं अब नवागत आईपीएस अफसर जिलों में चार्ज संभाल रहे है। इसी कड़ी में आज ग्वालियर जिले के नवागत एसपी राजेश कुमार चंदेल ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। वह सोमवार देर शाम एसपी कार्यालय पहुंचे।

इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने उनका स्वागत किया और उन्हें पदभार सौंपा। दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का अभी हाल ही में तबादला किया गया है,इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार चंदेल को शिवपुरी से ट्रांसफर कर अब ग्वालियर जिले की कमान सौंपी गई है।

जिसके तहत वे ग्वालियर पहुंचे और अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उनका एसएसपी अमित सांघी अन्य पुलिसकर्मियों ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। पदभार ग्रहण करने के बाद जिले की पुलिसिंग को लेकर एसएसपी राजेश कुमार चंदेल ने तत्कालीन एसएसपी अमित सांघी के 3 साल के कार्यकाल को बेहतर बताया और उनके इस पुलिसिंग के स्तर को मेंटेन करने का भरोसा दिलाया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि महिला अपराध और यातायात से लेकर साइबर क्राइम और वीआईपी ड्यूटी तक पुलिस अच्छा काम करें इस पर उनकी नजर रहेगी। वही थाना स्तर पर आने वाली शिकायत को खासकर तुरंत प्राथमिकता से लिया जाए इस पर वह खास फोकस रखेंगे।

नर्मदापुरम में नवागत आईजी इरशाद वली ने किया पदभार ग्रहण

वहीं नर्मदापुरम जिले में भी नवागत आईजी इरशाद वली ने सोमवार को चार्ज संभाल लिया। ज्वाइनिंग के बाद आईजी मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि टीम वर्क के साथ अपराधों का निराकरण करेंगे। उन्होंने कहा कि टीम वर्क के साथ बेहतर सर्विस डिलेवरी दे पाए पहली प्राथमिकता होगी। अपराधों का निराकरण करेंगे। साइबर क्राइम और महिला अपराध पर भी हमारा फोकस रहेगा। बेहतर पुलिसिंग सर्विस देने का प्रयास किया जाएगा। चुनावी वर्ष को देखते हुए भी बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात आईजी ने कही।

Related posts

सोमवार को तय होगा अगला CM कौन ? पार्टी ने बुलाई विधायक दल की बैठक, पर्यवेक्षक भी पहुंचेंगे राजधानी

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: 7 साल की बच्ची का अपहरण और फिर हत्या, खेत में नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: छिंदवाड़ा में नाबालिग से दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

MPCG NEWS

Leave a Comment