window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने 3 छात्राओं को रौंदा: एक छात्रा की मौके पर मौत,CCTV कैमरे में कैद - MPCG News

MP दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने 3 छात्राओं को रौंदा: एक छात्रा की मौके पर मौत,CCTV कैमरे में कैद

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के करेली में आज दोपहर एक ट्रक ने 3 स्कूली छात्राओं को कुचल दिया। इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, दो छात्राएं घायल हैं, जिनका करेली के शासकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह भी पढ़े –MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ?

दरअसल मामला करेली के कॉलेज मेन रोड का है, जहां दोपहर के समय अपने घर से दुर्गा, काजल और कंचन मेन रोड के किनारे से स्कूल जा रही थी, तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में ले लिया। जिससे दुर्गा मेहरा की दर्दनाक मौत हो गई है। काजल और कंचन का इलाज करेली के शासकीय अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बाद तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन करेली के स्थानीय लोगों ने बस स्टैंड के पास ट्रक को रोक लिया। ड्राइवर के साथ मारपीट कर ट्रक में आग लगाने की कोशिश करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही करेली पुलिस और 100 डायल मौके पर पहुंची। ड्राइवर को बचाते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Related posts

जिले में कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा साँची में 2 अक्टूबर को आएगी। जन आक्रोश यात्रा की भव्य तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेता एकजुट होकर जुट गए हैं।

MPCG NEWS

आयुष्मान फर्जीवाड़े में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार, खाते से 15 लाख किए सीज

MPCG NEWS

बैतूल Crime खुलासा: अवैध संबंध के चलते पड़ोसी ने युवक की हत्या कर ,पलंग पेटी में जलाया था शव

MPCG NEWS

Leave a Comment