window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP: ट्रेन के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेना पड़ा महंगा - MPCG News

MP: ट्रेन के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेना पड़ा महंगा

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक बुरी तरह झुलसा

सतना। आजकल सेल्फी का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। कई बार यंगस्टर्स सेल्फी के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करते। सेल्फी लेने और फोटोग्राफ खिचवाने का शौक कितना खतरनाक हो सकता है यह रविवार को सतना (Satna City) में एक बार फिर देखने को मिला, सतना में एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान से खेल बैठा, मामला सतना रेलवे स्टेशन (Satna railway station) का है, जहां रेलवे यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के ऊपर खड़े होकर एक युवक सेल्फी ले रहा था, तभी ऊपर से 25 हजार केवी की विद्युत लाइन के नजदीक युवक का हाँथ चला गया और जोरदार विस्फोट हो गया।

बिजली की इस लाइन से हुए इस विस्फोट में युवक सेकंडो में बुरी तरह झुलस गया, अति गंभीर हालत में उसे सतना जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया है, युवक का नाम जागेंद्र बुनकर है जो कि सतना के सोहावल (Sohawal, Satna) का रहने वाला बताया जा रहा है, सतना जीआरपी (Satna GRP) ने घटना के सम्बन्ध में अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

बड़ी खबर: राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी: धमाकों से दहल जाएगा इंदौर, पत्र की जांच में जुटी पुलिस

MPCG NEWS

Betul Live: सुरक्षित निकला तन्मय, लेकिन नही अस्पताल में तोड़ा दम

MPCG NEWS

सुरक्षा विभाग ने पुलिस को सौंपा लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक, बगैर कार्यवाही करे पुलिस ने छोड़ा

MPCG NEWS

Leave a Comment