window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Drishyam 2: पार किया इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा: अजय देवगन की दृश्यम 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स - MPCG News

Drishyam 2: पार किया इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा: अजय देवगन की दृश्यम 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स

अजय देवगन की मूवी दृश्यम 2 लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी खूब धमाल मचा रही है। दृश्यम 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है. महज दो हफ्तों में अयज देवगन की इस मूवी ने भारत की ऑडियंस का दिल जीत लिया है. इस मूवी का गजब का थ्रिलर सस्पेंस (Thriller Suspense) लोगों को उनके घर से बाहर निकालकर थिएटर्स तक खींच ही लाया।

लोगों को इम्प्रेस कर रही कहानी

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अभी तक दृश्यम 2 ने 160 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी. महामारी (Pandemic) के बाद से बॉलीवुड की कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. ऐसे में दृश्यम 2 ने सबकी उम्मीदों से ज्यादा परफॉर्म किया है।
आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अभी तक दृश्यम 2 ने 160 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी. महामारी (Pandemic) के बाद से बॉलीवुड की कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. ऐसे में दृश्यम 2 ने सबकी उम्मीदों से ज्यादा परफॉर्म किया है.

पार किया 160 करोड़ रुपये का आंकड़ा

दृश्यम 2 ने 2 दिसंबर, 2022 को 1 करोड़ दर्शकों को एंटरटेन (Entertain) किया. यानी लगभग 1 करोड़ लोग पहले ही सिनेमा हॉल में इस मूवी को देख चुके हैं. फिल्म के 1.30 से 1.50 करोड़ फुटफॉल के साथ बंद होने और अजय देवगन (Ajay Devgn) की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाने की उम्मीद जताई जा रही है. दृश्यम 2 अपने तीसरे वीकेंड में भी दर्शकों की पहली पसंद बनने के लिए तैयार है. फिल्म की अगले शनिवार की कमाई (Income) दोगुनी हो सकती है.

Related posts

MP में पहली बार हुई कैंसर सर्जरी: भोपाल एम्स के डॉक्टरों ने किया कमाल

MPCG NEWS

MP के सरपंचों की खर्च सीमा बढ़ी: अब 25 लाख तक गांव में खर्च कर सकेंगे, आदेश जारी

MPCG NEWS

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में घटिया सामान देने पर 4 फर्म ब्लैक लिस्टेड, कलेक्टर ने की कार्रवाई

MPCG NEWS

Leave a Comment