window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Crime: झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड 2: लोहा काटने वाली मशीन से किए प्रेमिका के शव के 30 टुकड़े, 7 गिरफ्तार - MPCG News

Crime: झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड 2: लोहा काटने वाली मशीन से किए प्रेमिका के शव के 30 टुकड़े, 7 गिरफ्तार

झारखंड। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा ही एक मामला सामने आया है. यह सनसनीखेज घटना साहिबगंज (Sahibganj) जिले के बोरियो इलाके में हुई है. प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव के 30 से ज्यादा टुकड़े कर दिए. सबूत छिपाने के लिए आरोपी ने टुकड़ों को बोरे में रख दिया था. पुलिस ने शव के 7-8 टुकड़े बरामद करने का दावा किया है. सिर और शरीर के अन्य टुकड़ों की खोजी कुत्तों की मदद से तलाश जारी है. मुख्य आरोपी दिलदार सहित सात की गिरफ्तारी हुई है. एसडीपीओ आर के दुबे ने कहा है कि सभी आरोपियों से पूछताछ हो रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद संथाल परगना डीआईजी सुदर्शन मंडल ने घटनास्थल का मुआयना किया.

लोहा काटने वाली मशीन से शव के किए गए टुकड़े

बताया जा रहा है कि शव के टुकड़े करने के आरोपी ने लोहा काटने वाली खास मशीन का इस्तेमाल किया था. सूत्रों के मुताबिक गोंडा जनजाति की 25 साल की रबिता का संबंध कई वर्षों से दिलदार अंसारी के साथ था. बोरियो बेल टोला के मो. मुस्तकीम का बेटा दिलदार अंसारी पहले से शादीशुदा है. परिजनों को पहाड़िया युवती से संबंध पर आपत्ति थी. दिलदार ने परिजनों की नाराजगी से बचने के लिए रबिता को कुछ दिन पहले किराए पर घर लेकर रखा था. बोरियो संथाली निवासी हेमन्ती मुर्मू के मकान में दो हजार रुपए महीने का किराया दिलदार दे चुका था.

पहाड़िया युवती से संबंध पर परिजनों को थी आपत्ति

युवती 5-6 दिन पहले ही किराए के मकान में रहने आई थी. जानकारी होने पर दिलदार के परिजन रबिता पहाड़िन को भाड़े के घर से निजी मकान बेल टोला दोबारा ले गए. बीते शुक्रवार को दिलदार की मां मरियम खातून ने पहाड़िया युवती को अपने भाई मोईनुल अंसारी के घर बोरियो मांझ टोला पहुंचा दिया. शनिवार की शाम को बोरियो संथाली में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे किसी इंसान का एक पैर और शरीर के दो टुकड़े मिलने की खबर से हड़कंप मच गया. शव के टुकड़ों के कुत्ते नोच रहे थे.

पुलिस ने बरामद किए कई कटे अंग
पुलिस ने कल रबिता का एक कंधा, एक अंगूली और एक कूल्हा, पीठ का निचला हिस्सा, एक हाथ, पेट के हिस्से व फेफड़ा बरामद किया था। आज सुबह पुलिस ने दो अंगुली व पेट का हिस्सा आंगनबाड़ी केंद्र बोरियो संथाली से बरामद किया है। हालांकि, अबतक रबिता का सिर नहीं मिल सका है।

सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी. बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान, एएसआई करुण कुमार राय ने बोरियो संथाली पहुंच कर छानबीन की. छानबीन में पुलिस को आंगनबाड़ी केंद्र से महज 300 मीटर की दूरी पर बंद पुराने घर से बोरे में मानव अंगों के कई अवशेष मिले. दिलदार ने मृतका के अंग की पहचान की. शनिवार देर रात एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा और एसडीपीओ राजेंद्र दुबे बोरियो थाना पहुंचे. एसपी की अगुवाई में दिलदार के कई रिश्तेदारों के घरों पर छापेमारी की गयी. हिरासत में लिए गए दिलदार के परिजनों की निशानदेही पर दो धारदार हथियार भी बरामद किए गए हैं.

Related posts

ब्रेकिंग: MP में कल से हड़ताल पर जाएंगे 100 डायल के ड्राइवर, जाने क्या है वजह ?

MPCG NEWS

बैतूल Crime: प्रेमिका के पति की हत्या करने वाले हत्यारे प्रेमी को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Betul: अवैध शराब विक्रय पर रोक लगाने ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

MPCG NEWS

Leave a Comment