window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Live: 65 घंटों से रेस्क्यू जारी, तन्मय की सलामती के लिए दुआ - MPCG News

Betul Live: 65 घंटों से रेस्क्यू जारी, तन्मय की सलामती के लिए दुआ

बच्चे तक पहुंचने में आ रहीं दिक्कतें, नही मिल रहा तन्मय से कोई रिस्पांस

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बोरवेल में गिरे मासूम तन्मय की सलामती के लिए बच्चे भी दुआ मांग रहे हैं। बोरवेल में पिछले कई घण्टों से फंसे तन्मय के रेस्क्यू को लेकर जहां प्रशासन पिछले 65 घण्टों से जद्दोजहद में जुटा हुआ है तो वहीं, तन्मय की सलामती के लिए दुआओं का दौर भी जारी है।

बता दें कि तन्मय तीसरी क्लास का छात्र है। आज उसके स्कूल सहित उसकी क्लास के बच्चों ने अपने सहपाठी की सलामती के लिए गायत्री मंत्र का जाप किया। शिक्षकों समेत बच्चों ने ईश्वर से कामना की है कि, तन्मय सकुशल सलामत बाहर निकल जाए। तन्मय को पढ़ाने वाली शिक्षिका का कहना है कि, तन्मय पढ़ने में काफी तेज है। उसकी सलामती ही हम सबकी जीत होगी। जानकारी गीता मानकर, तन्मय की शिक्षिका ने दी।

एमपी के बैतूल जिले के मांडवी गांव का मासूम तन्मय बीते 65 घंटे से बोरवेल में फंसा हुआ है। रेसक्यू ऑपरेशन भी लगातार जारी है लेकिन अब तक टीम को तन्मय तक पहुंचने में सफलता नहीं मिली है। 45 फीट तक खुदाई करने के बाद अब 10 फीट की होरिजेंटल टनल बनाकर तन्मय तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है पर हार्डरॉक्स के चलते इस पूरी मुहिम में काफी समस्याओं का सामना टीम को करना पड़ रहा है। इस पूरे ऑपरेशन में एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीम विशेषज्ञों के साथ ऑपरेशन को अंजाम दे रही है, वहीं मौके पर बेतूल,नर्मदापुरम भोपाल और हरदा का प्रशासनिक अमला भी जुटा हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि अभी ऑपरेशन में और वक्त लग सकता है। चिंता की बात यह है कि लंबे समय से तन्मय ने कोई रिस्पांस नहीं दिया है, हालांकि स्थिति के मद्देनजर एंबुलेंस, मेडिकल टीम लाइफ सेफ्टी इक्विपमेंट्स के साथ पूरी तरह तैयार है।

Related posts

ब्रेकिंग: MP के जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही: मर्चुरी में रखे शव की एक आंख कुतर गए चूहे

MPCG NEWS

BETUL ब्रेकिंग: जनपद पंचायत कार्यालय में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर कंप्यूटर पर किया हाथ साफ

MPCG NEWS

Betul News: आम तोडने गए लोगो पर मधुमक्खियो का हमला

MPCG NEWS

Leave a Comment