window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Live: सुरक्षित निकला तन्मय, लेकिन नही अस्पताल में तोड़ा दम - MPCG News

Betul Live: सुरक्षित निकला तन्मय, लेकिन नही अस्पताल में तोड़ा दम

84 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, सुबह 5 बजे जिंदगी की जंग हार गया

बैतूल। मंगलवार की शाम से बोरवेल गिरे बच्चे तन्मय को निकाल लिया गया है, लेकिन तन्मय ने अब दम तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि रात ढाई बजे एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला. तन्मय 6 दिसम्बर की शाम बोरवेल में गिरा था. साढ़े चार दिन चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तन्मय का शव मिल पाया है. तन्मय के शव को जिला अस्पताल लाया जा रहा है.

55 फीट की गहराई में फंसा था तन्मय

दरअसल, मध्य प्रदेश के बैतूल में 8 साल का तन्मय मंगलवार शाम से ही बोरवेल में फंसा हुआ था. 55 फीट की गहराई पर फंसे तन्मय को बचाने के लिए 62 घंटे से राहत कार्य जारी था, लेकिन पानी और पत्थरों की वजह से प्रशासन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और मासूम के रेस्क्यू में देर होती जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, प्रशासन तन्मय की पहुंच से काफी दूर थे. बच्चे को डायरेक्ट बोरवेल से निकालना मुश्किल था, इसलिए टीम ने बगल में एक गड्ढा खोदकर सुरंग के जरिए तन्मय तक पहुंचने का प्लान बनाया था. कल तक 8 फीट तक सुरंग खोदी जा चुकी थी, लेकिन 2 फीट बाकी थी.

बच्चे को बचाने में हो रही देरी, परेशान मां का फूटा गुस्सा

बोरवेल में फंसे मासूम तन्मय की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मां ज्योति साहू ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बच्चे को बचाने में इतना टाइम लगा रहा है. इतना टाइम लगता है क्या? ऊपर से देखने भी नहीं दिया जा रहा कि क्या हो रहा है. मां का कहना है कि फिल्मों में जल्दी बचाव कार्य हो जाता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं. 3 दिन हो गए हैं और वह अपने बच्चे को सलामत देखना चाहती हैं. नाराज मां ने कहा कि अगर यह कोई नेता का बच्चा होता, तो इतना टाइम नहीं लगता.

इसे भी पढ़े – बड़ी खबर: बैतूल में 400 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरा 8 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 16 घंटे से गड्ढे में फसा मासूम:
बैतूल की घटना पर गिरेगी गाज: दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग बोले
Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 46 घंटे से मौत से लड़ रहा मासूम
Betul Live: 65 घंटों से रेस्क्यू जारी, तन्मय की सलामती के लिए दुआ

Related posts

लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई: पंचायत सचिव-शिक्षक सहित 49 निलंबित, 23 को कारण बताओ नोटिस जारी

MPCG NEWS

ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के CM, क्या जैन मुनि की भविष्य वाणी होगी सच, VIDEO VIRAL

MPCG NEWS

VIDEO: तहसीलदार ने युवक को मारा थप्पड़, कलेक्टर ने किया सस्पेंड, किया लाइन अटैच, आदेश जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment